LUCKNOW: फैशन की दुनिया से बॉलीवुड की मायानगरी में आई उर्वशी रौतेला ने अभी हाल में एक फिल्म की थी जो काफी सक्सेस रही और वो बॉलीवुड में एक नयी सनसनी के रूप में देखी जा रही हैं। उनकी आने वाली फिल्में कई बड़े स्टारों के साथ है। आईजीसीएल के फाइनल में खिलाडि़यों का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंची उर्वसी ने खुलकर आईनेक्स्ट के बात की।

एडल्ट फिल्मों से परहेज नहीं

उर्वशी ने कहा कि उनको एडल्ट बेस कॉमेडी फिल्म करने से कोई परहेज नहीं है। अगर दर्शकों को पसंद आती है ऐसी फिल्में तो जरूर करुंगी। बस फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए अगर स्क्रिप्ट में दम है तो मैं जरूर करुंगी।

इत्तेफाकन आई बॉलीवुड में

उर्वशी ने कहा कि उनका फिल्म में आने का कोई इरादा नहीं था वो पढ़ाई में बहुत अच्छी थी। उन्होंने इंटरमीडिएट का एग्जाम 95 परसेंट से पास किया था और वह इंजीनियर बनने का सपना देख रही थी। उन्होंने कहा कि फिर एक दिन एक फैशन शो में प्रतिभागी बनी और आज यहां पर हूं।

आमिर खान बहुत पसंद

उर्वशी ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान बहुत ही अच्छे हैं। मैंने शाहरुख के साथ एक कार्यक्रम को होस्ट किया था। एक शो में मेरी परफार्मेस देखने के बाद सलमान खान ने मुझे स्पेशली मैसेज करके तारीफ की थी। और आमिर खान तो एक अच्छे एक्टर है ही। मैं उनकी काफी बड़ी फैन हूं।

लखनऊ घूमना पसंद

उर्वशी में बताया कि मैं हॉल में ही एक गाने की शूटिंग के लिए शहर कई बार आई। मुझे यहां पर सबसे ज्यादा घूमना पसंद है। यहां पर घूमने की लोकेशन बहुत अच्छी हैं, फिर चाहे वो हजरतगंज हो या गोमती नगर। बहुत ही खूबसूरत लोकेशन हैं शहर में।