कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया अपना दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही है। केनिंग्टन ओवल में होने वाला ये मुकाबला काफी रोचक होने वाला है। यहां की पिच हमेशा से बल्लेबाजों की मददगार रहती है मगर उसको जो पहले बल्लेबाजी करेगा।दोनों टीमों के बल्लेबाज पिच का भरपूर फायदा उठाते हुए चौके-छक्कों की जमकर बरसात करना चाहेंगे।

ऐसी होगी पिच
केनिंग्टन ओवल की पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में टाॅस की भूमिका अहम होगी, जो भी टीम टाॅस जीतेगी पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, पिच धीमे होती जाती है और बल्लेबाजों को काफी परेशानी होती है।

बाउंड्री है काफी लंबी

इस पिच पर स्क्वाॅयर बाउंड्री काफी बड़ी है। ऐसे में स्पिनर्स काफी सफल होते हैं। यहां की परिस्थितियां देखते हुए दोनों टीमों स्पिनर्स को ज्यादा तवज्जो देंगी।

ICC World Cup 2019 : Ind vs Aus Match Preview, जानें किसके जीतने के चांस हैं ज्यादा

ICC World Cup 2019 Ind vs Aus Live Streaming Online: जानें भारत में कितने बजे शुरू होगा मैच, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

ICC World Cup 2019 : Ind vs Aus मौसम रहेगा खुला-खुला, फैंस देख सकेंगे रोमांचक मैच

भारत का क्या है हाईएस्ट स्कोर
इस मैदान पर टीम इंडिया का हाईएस्ट स्कोर 321 रन है। मगर चिंता की बात ये है कि भारत को यहां आखिरी बार बुरी तरह से हार मिली थी। 2017 चैंपियंस ट्राॅफी फाइनल में पाकिस्तान ने इसी मैदान पर भारत को 180 रन से हराया था। केनिंग्टन ओवल में भारत ने कुल 15 मुकाबले खेले जिसमें सिर्फ 5 में जीत मिली।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk