कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का 38वां मैच रविवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेला गया। इस मैच में मेजबान इंग्लिश टीम ने पहले खेलते हुए भारत को जीत के लिए 338 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में भारतीय टीम निर्धारित ओवर में 5 विकेट के नुसकान पर 306 रन ही बना सकी। भारत के पास विकेट बचे थे, इसके बावजूद भारतीय बल्लेबाजों ने धीमी पारी खेली। इसमें सबसे ज्यादा आलोचना एमएस धोनी की हो रही। माही ने 31 गेंदों में 42 रन की पारी खेली, जिसमें सिर्फ एक छक्का लगाया वो भी आखिरी ओवर में। माही के साथ केदार जाधव ने मिलकर आखिरी 31 गेंदों में सिर्फ 39 रन बनाए।

माही बाॅल खा रहा है
धोनी और जाधव की धीमी बल्लेबाजी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। टि्वटर पर धोनी और जाधव को जमकर ट्रोल किया जा रहा। धोनी के लिए यहां तक कह दिया गया कि, माही अब बाॅल मार नहीं खा रहा है। इसके अलावा फैंस ने अपने-अपने तरीके से इन दोनों खिलाड़ियों की आलोचना की।

धोनी की धीमी बल्लेबाजी है जारी
बता दें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान इस विश्वकप में अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर लगातार निशाने पर रहे हैं। माही ने इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ काफी धीमी बैटिंग की थी। यह तो अच्छा हुआ कि आखिर में भारत को जीत मिल गई, वरना अफगानियों ने टीम इंडिया को कड़ी टक्कर दे दी थी। इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ भी धोनी अपनी पुरानी लय में नहीं दिखे।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk