-आरआईएस के बैट्समैन ने खेली नॉटआउट इनिंग

-यूके पुलिस के बॉलर्स को चटाई चंद मिनटों में धूल

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : किसी ने ठीक ही कहा है कि एक अकेला चना भाड़ नहीं फोड़ सकता. यह कहावत उत्तराखंड पुलिस क्रिकेट टीम पर सटीक बैठती है. यूके पुलिस के ओपनर बैट्समैन आशीष जोशी शानदार फार्म में हैं और लगातार सेंचुरी और हाफ सेंचुरी लगा रहें हैं, लेकिन उनकी टीम फिर भी जीत नहीं पा रही है.

अकेले खेवनहार बनकर रह गए जोशी

रेंजर्स ग्राउंड पर आशीष जोशी ने ट्यूजडे को क्0भ् बॉल में क्क्क् रन की शानदार इनिंग खेलकर अपनी टीम को ब्0 ओवर में ख्म्7 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया, लेकिन बॉलर्स ने इस टारगेट की धज्जियां उड़ा दी. इसकी बदौलत आरआईएस क्रिकेट एकेडमी राजस्थान ने 7 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. आरआईएस राजस्थान की ओर से वनडाउन पर खेलने उतरे आदर्श शर्मा ने आशीष जोशी की सेंचुरी को फीका कर दिया और यूके पुलिस के बॉलर्स की जमकर खबर लेते हुए महज क्0ब् बॉल की इनिंग में ताबड़तोड़ क्70 रन बनाए, जिसमें 9 छक्के और क्7 चौके शामिल रहे. इसके अलावा सचिन ने नॉटआउट ब्फ् रन बनाए.

भ् विकेट से जीती इंडियन एयर फोर्स

सेकेंड मैच तनुष एकेडमी में इंडियन एयर फोर्स और टीसीए के बीच खेला गया. इंडियन एयर फोर्स ने भ् विकेट से यह मैच जीता. टीसीए ने पहले बैटिंग करते हुए फ्ब्.ख् ओवर में क्म्भ् रन बनाए. कुणाल चंदिला ने ब्8 रन बनाए. जवाब में इंडियन एयर फोर्स ने फ्फ्.ब् ओवर में भ् विकेट शेष रहते आसानी से स्कोर चेज कर लिया. मुमताज कादिर ने म्0 रन की इनिंग खेली.