कानपुर। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अकसर अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहते हैं पर इस बार एक्ट्रेस किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो ब्लू कलर के गाउन पर बूट पहने दिख रही हैं। कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र में ये आलिया का लुक हो सकता है। वहीं फैंस को भी अयाना मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में लीड एक्ट्रेस का लुक सामने आ जाए तो आॅडियंस के लिए ये किसी बोनस से कम नहीं है।

'ब्रह्मास्त्र' के सेट से सामने आईं आलिया की तस्वीरें,देखें फिल्म में इनका ये खास लुक

पहले भी लीक हुआ है आलिया का लुक

See Also

फिल्म में इससे पहले भी आलिया और रणवीर का एक शूटिंग सीन पिक्चर वायरल हुआ था। मालूम हो फिल्म को दो भागों में रिलीज किया जाएगा जिसमें से इसका पहला पार्ट इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने की खबर है। फिल्म में रणबीर-आलिया को ही ज्यादा लाइम लाइट मिल रहा है क्योंकि दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे भी खूब हैं। वहीं इनके अलावा मूवी में अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय और साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म एक डार्क फैंटेसी मूवी है। बात करें आलिया के लुक की तो वो ब्लू गाउन पर वेवी हेयर स्टाइल के साथ काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

'ब्रह्मास्त्र' के सेट से सामने आईं आलिया की तस्वीरें,देखें फिल्म में इनका ये खास लुक

गली ब्वाॅय में हैं व्यस्त

वहीं आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी जरूर हैं पर साथ ही साथ ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली ब्वाॅय' की रिलीज की तैयारियों में भी जुटी हैं। बीते दिन फिल्म की स्क्रीनिंग थी जिसमें कई सेलेब्स आए और उन्होंने मूवी को रिव्यू किया। मालूम हो 'गली ब्वाॅय' 14 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म मेंं आलिया और रणवीर का किरदार मुंबई की स्लम बस्तियों में रहता है। फिल्म का ट्रेलर अभी भी ताबड़तोड़ देखा जा रहा है और इसे अब तक करीब 5 करोड़ लोगों ने देख लिया है।

'ब्रह्मास्त्र' के सेट से सामने आईं आलिया की तस्वीरें,देखें फिल्म में इनका ये खास लुक

तस्वीरें: 'गली ब्वाॅय' की स्क्रीनिंग पर रणवीर संग पहुंचे ये बाॅलीवुड सेलेब्स, जानें कैसा रहा फिल्म रिव्यू

तस्वीरें: ये कौन है जो सेलिब्रिटीज के बेडरूम से लेकर हनीमून तक पर रहता है साथ, जानें सच्चाई

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk