मुंबई (मिड-डे)। बीते कई महीनों से इंडस्ट्री में अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशनशिप के चर्चे घूम रहे हैं पर इसको लेकर अभी तक कोई ठोस खुलासा सामने नहीं आया है। एक बार फिर इन दोनों यंगस्टर्स को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। दरअसल, हाल ही में जब इन दोनों को वीकेंड पर साथ वक्त बिताते देखा गया तो उस चिंगारी को फिर हवा मिल गई जो बीते कुछ दिनों से शांत थी यानि इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें।

दोनों डिनर करते हुए स्पाॅट

राहुल और अथिया बीते वीकेंड मुंबई में साथ डिनर करने गए थे। हालांकि, इस दौरान वे अकेले नहीं थे। उनके कुछ दोस्त भी साथ थे। बताया जा रहा है कि इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जून में जब अथिया की फ्रेंड अकांक्षा रंजन ने इस कपल की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तो अफवाहें और तेज हो गईं कि वे दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से आथिया शेट्टी सीख रहीं ये चीज, साथ दिखेंगी इस फिल्म में

रिश्ता कर सकते हैं ऑफीशियल

इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों को बल उस वक्त मिला था जब फैशन डिजाइनर और अथिया के अच्छे दोस्त विक्रम फडनिस ने उन्हें सोशल मीडिया पर चिढ़ाते हुए कहा, 'ऐसा लगता है कि आजकल आप बहुत हाइपर और एक्साइटेड हैं? लेट्स गो टू केएल... क्वालालंपुर।' अब इस कपल के साथ नजर आने के बाद से माना जा रहा है कि वे जल्द अपने रिश्ते को ऑफीशियल कर सकते हैं।

hitlist@mid-day.com

'बड़े सेलेब्स की हिट फिल्मों से नहीं बल्कि इस चीज से मिलती है इंस्पिरेशन': नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk