कानपुर। सोनाक्षी सिन्हा गुरुवार 18 जुलाई को अक्षय कुमार, विद्या बालन और तापसी पन्नू के साथ अपनी फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर नजर आयी थीं। इस अवसर पर उन्होंने मीडिया से खुल कर बात की। हाल ही में वे एक चैट शो बाई इन्वाइट ओनली में भी दिखाई दी थीं। अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखने वाली सोना ने इस प्रोग्राम में कई राज जाहिर किए। अपने रिलेशनशिप को लेकर भी उन्होंने कई बातें साझा कीं।

धाकड़ बातें
इस शो के दौरान सोनाक्षी ने ना सिर्फ ये बताया कि क्यों बॉलीवुड के किसी शख्स के साथ रिलेशनशिप रखने से बचती हैं बल्कि ये भी बताया कि वे अपने चीटिंग करने वाले का क्या हाल करेंगी। सोना ने कहा कि उनके पेरेंटस चाहते हैं कि वे किसी सुशील लड़के को डेट करें और इंडस्ट्री में ऐसा कोई मिलना मुश्किल है।हांलाकि एक चौंकाने वाले राज से पर्दा हटाते हुए उन्होंने बताया कि वे पास्ट में एक बॉलीवुड स्टार को डेट कर चुकी हैं, लेकिन किसी को इस बारे में भनक तक नहीं लगी। अपने इस खुलासे के बावजूद सोनाक्षी ने इस सेलिब्रिटी की पहचान नहीं जाहिर की।

जिंदा नहीं बचेगा मुझे धोखा देने वाला: सोनाक्षी सिन्हा

जिंदा नहीं बचेगा
भले ही सोनाक्षी अपने सीक्रेट छुपाकर रखना पसंद करती हों लेकिन वे रिश्ते में चीटिंग को बिल्कुल नहीं बर्दाश्त कर सकती हैं। दबंग फ्रेंचाइजी की इस एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि अगर उन्हें कभी बॉयफ्रेंड के धोखे के बारे में पता चले, तो उनका जवाब था कि वो शख्स दूसरा दिन देखने के लिए जिन्दा नहीं बचेगा।  

पूरी की दंबग 3 की शूटिंग
सलमान खान इस साल के आखिर तक फिल्म दंबग का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, इसमें सोनाक्षी एक बार फिर रज्जो के कैरेक्टर में नजर आएंगीं हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इस साल सोनाक्षी की बैक टू बैक 3 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसका ट्रेलर लोगो ́ को काफी पसंद आया है। वहीं 15 अगस्त को उनकी एक और बड़ी फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने जा रही है। इसके बाद ईयर के एंड में दंबग 3 रिलीज होगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk