पिनाहट में पीडि़त कपड़ा व्यापारी के घर पहुंचे आईजी

घटनास्थल का लिया जायजा, परिजनों को दिलाया भरोसा

पिनाहट। पिनाहट में कपड़ा व्यापारी के घर पत्नी की हत्या कर लाखों की लूट के मामले में पुलिस घटना के खुलासे के लिए जोरों से प्रयास कर रही है। मंगलवार को आईजी आगरा पीडि़त व्यापारी के घर पहुंचे। यहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों को भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द घटना का खुलासा करेगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि रविवार शाम कस्बा के मोहल्ला मार निवासी कपड़ा व्यापारी वीरेन्द्र गुप्ता की पत्नी वीरवती की हत्या कर बदमाश घर से करीब 35 तोले सोने व एक किलो चांदी के आभूषण के अलावा चार लाख दस हजार रुपये कैश लूट कर ले गए थे। घटना के बाद से हर कोई खौफ में है। मंगलवार को घटना का जायजा लेने आईजी रेंज आगरा ए सतीश गणेश पीडि़त व्यापारी के घर पहुंचे। उनके साथ एसपी क्राइम राजेश सोनकर व सीओ पिनाहट वीएस वीर कुमार भी मौके पर पहुंच गए। आईजी ने घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया व पीडि़त परिवार को भरोसा दिलाया कि पुलिस जल्द घटना का खुलासा करेगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

थाने में की मीटिंग

पीडि़त व्यापारी के घर से घटना का जायजा लेने के बाद आईजी रेंज आगरा ए सतीश गणेश वापस थाना पिनाहट आए। यहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की व घटना के खुलासे के लिए काम कर रही सर्विलांस समेत तीनों टीमों के साथ मीटिंग की। उन्होंने जल्द घटना का खुलासा करने को कहा।