-कब्जेदारों ने बाउंड्री वॉल बनाने के लिए शुरू कर दी थी खुदाई

- शेरपुर के लोगों और पार्षद ने की थी अवैध कब्जे की कंप्लेन

बरेली: शहर में ई-चार्जिग स्टेशन बनाने के लिए तय की गई जमीन पर भी कब्जा कर लिया गया और नगर निगम के अफसरों ने सुध नहीं ली. थसर्ड को जब जमीन पर बाउंड्री वॉल के निर्माण के लिए खोदाई शुरू हुई तो स्थानीय लोगों और पार्षद ने नगर निगम कके अफसरों से शिकायत की, जिसके बाद निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर जमीन को कब्जा मुक्त कराया.

कई दिनो से चल रहा था निर्माण कार्य

ई-चार्जिग स्टेशन बनाने के लिए वार्ड नंबर तीन के शेरपुर में 650 वर्ग गज जमीन नगर निगम ने निर्धारित की थी. लेकिन इस जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया. स्थानीय लोगों ने इसे लेकर कई बार नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत भी की लेकिन अफसरों ने ध्यान नहीं दिया. थर्सडे को यहां बाउंड्रीवाल का निर्माण कराने के लिए खोदाई की जा रही थी, मामले की भनक लगते ही लोगों ने सूचना पार्षद पति चमन सक्सेना को दी तो उन्होंने नगर आयुक्त से शिकायत की. नगर आयुक्त के आदेश पर टीम मौके पर पहुंची तो खोदाई करवा रहे लोग मौके से खिसक लिए. इसके बाद टीम ने जमीन की पैमाइश कर ई-चार्जिग स्टेशन के लिए निर्धारित जमीन पर कब्जा ले लिया.

वर्जन

पार्षद पति की सूचना पर टीम भेजी गई, यहां निगम की जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था, इसको ध्वस्त कर कब्जा मुक्त कराया गया. वहीं कब्जेदारों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ललतेश सक्सेना, अतिक्रमण प्रभारी.