चाय की दुकान पर बिक रही थी शराब

- फोर व्हीलर से पेटी उतरने पर खुला राज

- कैंट पुलिस ने कारोबारी महिला को किया अरेस्ट

GORAKHPUR: रेलवे स्टेशन रोड पर सिंचाई विभाग ऑफिस चाय की दुकान पर अवैध शराब बिक रही थी। शनिवार की रात शराब की खेप उतरने पर पोल खुल गई। पब्लिक के विरोध करने पर शराब की पेटी उतार रहे लोगों ने असलहे तान लिए। लोगों के दौड़ाने पर नौ पेटी शराब लेकर फरार हो गए। चाय की दुकान पर शराब बेचने वाली महिला को अरेस्ट करके पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि दुकान में रखी चार पेटी शराब बरामद हुई है।

रात में उतार रहे शराब की खेप

सिंचाई विभाग ऑफिस के पास मंदिर है। उसके पास एक महिला चाय की दुकान लगाती थी। शनिवार की रात करीब 12 बजे चाय की दुकान के सामने एक फोर व्हीलर खड़ी थी। उसमें से कुछ लोग सामान उतारकर दुकान में रख रहे थे। वहां से गुजर रहे सतीश कुमार ने चाय की दुकान में शराब की पेटी रखते देख लिया। उन्होंने मोहल्ले के लोगों को सूचना दी। लोग पहुंचे तो दुकान में रखी नौ पेटी शराब रखी देखकर भड़क गए।

युवकों ने निकाला असलहा

फोर व्हीलर से शराब उतार रहे युवक गुस्सा हो गए। लोगों का विरोध देखकर युवकों ने असलहा निकाल लिया। भीड़ बढ़ने पर दुकान में रखी शराब की पेटियां लादकर फरार हो गए। लोगों ने कैंट पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। महिला की पहचान मुन्नी के रूप में हुई। लोगों ने बताया कि महिला पर तरस खाकर लोगों ने उसे चाय की दुकान चलाने की इजाजत दी थी। चाय के दुकान की आड़ में वह शराब का कारोबार करने लगी। महिला को अरेस्ट करके पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसकी दुकान से अवैध शराब बरामद हुई। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

राजीव सिंह, इंस्पेक्टर कैंट