feature@inext.co.in

KANPUR: बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे आकाश अंबानी ने बीते सैटरडे श्लोका मेहता से शादी कर ली। इस मौके पर बिजनेस, पॉलिटिक्स, स्पोट्र्स जैसी कई फील्ड्स के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के भी कई बड़े नामों ने इस पार्टी में शिरकत की जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, कटरीना कैफ जैसे सेलेब्स शामिल थे। हालांकि, सबका ध्यान खींचा रणबीर कपूर ने, जो इस बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ नहीं बल्कि अपने दोस्त करण जौहर और अयान मुखर्जी के साथ वहां पहुंचे थे।

आकाश-श्लोका की शादी में आलिया-रणबीर पहुंचे अलग-अलग,टाइगर किस बात से दिखे खफा

See Also

इस वजह से आलिया-रणबीर पहुंचे अलग-अलग

आलिया भी इस शादी का हिस्सा बनीं पर वह रणबीर के काफी बाद वहां पहुंचीं और इस कपल ने साथ में तस्वीरें भी नहीं खिंचवाईं। मूवीज की वजह से हुई देरी हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो सका है कि दोनों इस पार्टी में अलग-अलग क्यों पहुंचे थे पर माना जा रहा है कि इसके पीछे की वजह आलिया का बिजी शेड्यूल हो सकता है। दरअसल, आलिया इस वक्त अपनी अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन करने के अलावा कई अपकमिंग मूवीज की शूटिंग भी कर रही हैं।

आकाश-श्लोका की शादी में आलिया-रणबीर पहुंचे अलग-अलग,टाइगर किस बात से दिखे खफा

क्या थी टाइगर के खराब मूड की वजह?

इस पार्टी में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बिहेवियर की भी खूब चर्चा रही। दरअसल, पार्टी में टाइगर थोड़े उखड़े-उखड़े नजर आए। उनके चेहरे पर मुस्कान नहीं थी और वह मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी आधे मन से कर रहे थे। हालांकि, दिशा हमेशा की तरह मीडिया को देखकर स्माइल करती रहीं और उन्होंने टाइगर को इशारा भी किया कि वह मीडिया के लिए पोज करें पर टाइगर न जाने किस बात से खफा थे।

तस्वीरें: आकाश-श्लोका के वेडिंग सेलिब्रेशन में पहुंचे ये बाॅलीवुड कपल, सोनाली बेंद्रे पति गोल्डी संग लाल जोड़ें में छाईं

तस्वीरें: आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी में पहुंचा बाॅलीवुड, बच्चन परिवार की राॅयल एंट्री पर टिक गईं निगाहें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk