मुंबई (मिड-डे)। 2011 में आई शैतान वह मूवी थी जिसमें लोगों को कीर्ति कुल्हारी के एक्टिंग टैलेंट की झलक मिली। इसके बाद उन्होंने पिंक, ब्लैकमेल, इंदु सरकार, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और कुछ वक्त पहले रिलीज हुई मिशन मंगल जैसी मूवीज के जरिए ऑडियंस के दिलों में जगह बनाई है। इस एक्ट्रेस के पास मूवी ऑफर्स की कोई कमी नहीं है और अब डिजिटल वर्ल्ड पर भी वह शानदार काम कर रही हैं।

कीर्ति बोलीं फिल्मों से ज्यादा थकाते हैं वेब सीरीज के शूट

बीते कुछ महीने कीर्ति के लिए बहुत हेक्टिक साबित हुए हैं क्योंकि उन्होंने एक के बाद एक फोर मोर शॉट्स प्लीज के दूसरे सीजन और परिणीति चोपड़ा के साथ द गर्ल ऑन द ट्रेन के रीमेक की शूटिंग की है। इस एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने वेब सीरीज और मूवीज के बीच बैलेंस बना लिया है। उनके मुताबिक, मूवीज आजकल 30-40 दिनों में शूट हो जाती हैं जबकि वेब सीरीज को महीनों लगते हैं। वेब सीरीज कीर्ति को ज्यादा थकाने वाला काम लगता है।

See Also

जानें 'सड़क 2' में संजय दत्त और आलिया का रोल, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

एक्टर्स के फेवर में है 'ओटीटी'

इमरान हाशमी की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में काम करने वाली कीर्ति 'ओटीटी' प्लेटफाॅर्म्स को एक्टर्स के लिए बहुत फायदेमंद मानती हैं। उनका कहना है, 'अब एक्टर्स को शानदार रोल्स मिल रहे हैं, यह बेहतरीन राइटिंग की वजह से हो रहा है। एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं एक्सपेरिमेंट करना चाहती हूं और बार्ड ऑफ ब्लड ने मुझे बलोची गर्ल प्ले करने का चांस दिया। पर्सनली, यह एक्साइटिंग प्रोजेक्ट था क्योंकि मुझे जासूसी ड्रामे पसंद हैं।'

hitlist@mid-day.com

दिशा को मिल गया ड्रीम प्रोजेक्ट, इस फिल्म में बनेंगी स्माॅलटाउन गर्ल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk