रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

तकरीबन एक दर्जन युवकों ने सरेबाजार जमकर मचाया उत्पात

पुलिस ने एक दर्जन युवकों को हिरासत में लिया

Meerut। लालकुर्ती में रास्ते के विवाद को लेकर मंगलवार को बवाल खड़ा हो गया। दबंगों ने दुकान में घुसकर दुकानदार और उनके बेटे के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद पथराव भी कर दिया, जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए है। इस दौरान पैंठ में अफरा-तफरी मच गई। सरेआम लाठी डंडों को लेकर दुकानदारों को दौड़ा दिया। काफी देर चले हंगामे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। आधा घंटे तक लालकुर्ती पैंठ में दबंगों ने हंगामा किया।

क्या है मामला

हापुड़ रोड निवासी हाजी अब्दुल कदीर की लालकुर्ती पैंठ बाजार में गांधी खादी भंडार के नाम से दुकान है। हाजी अब्दुल कदीर ने बताया कि मंगलवार शाम को उनका बेटा दुकान पर काम कर रहा था तभी दुकान पर हाजी मोहम्मद खालिद आया और मेरे बेटे के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। हमने बीच बचाव कराया और उसको भेज दिया। वह दोबारा आने अपने साथी हाजी फुरकान, सोनू, मोहम्मद शाहिद, हाजी सरफराज, हाजी नौशाद व अज्ञात बीस युवक आए और दुकान में घुसकर मारपीट करनी शुरू कर दी। बाजार में जो भी बचाव में आया तो उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जिससे बाजार में भगदड़ मच गई। दुकान के सामने ठेला लगाने वाले शकील के कप प्याले से पथराव कर कर दिया, जिससे उसकी क्राकरी भी टूट गई। जिससे बाजार में आने जाने वाले लोग भी चोटिल हो गए। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। लालकुर्ती इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि इस मामले में मुकदमा कायम किया जा रहा है, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

नहीं कराया घायलों का उपचार

पुलिस ने घायलों का उपचार तक कराने की जहमत नहीं उठाई। तड़पते हुए घायल आंखों और सिर में चोट लगे खुद हॉस्पिटल तक पहुंचे और उपचार कराया। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।