शताब्दीनगर में बदमाशों ने महिला के सिर पर किया ईट से हमला

घायल महिला ने नहीं हारी हिम्मत, बदमाशों से करती रही मुकाबला

महिला से पर्स और कान के टॉप्स लूट ले गए बदमाश

दिनदहाड़े लूट से पुलिस के दावे हो गए फेल

Meerut। पुलिस के लाख दावों के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। छीनाझपटी के बजाए बदमाश अब ईट से वार करके दिनदहाड़े लूट रहे हैं। बुधवार को शताब्दीनगर में तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक महिला के सिर पर ईट से तीन वार करके पर्स और कानों के टॉप्स लूट लिए। घायल होने के बाद भी महिला ने बहादुरी दिखाकर बदमाशों का मुकाबला किया। वहीं दूसरी ओर बदमाशों से निपटने के सारे दावे फेल हो गए। वहीं, परतापुर इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा ने बताया कि महिला की तहरीर पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला

परतापुर के शताब्दी नगर निवासी वर्षा वर्मा मोदीनगर में एक प्राइवेट कंपनी में प्राइवेट जॉब करती है। बुधवार को वर्षा अपने घर से निकलकर ऑफिस के लिए निकली थी, शताब्दीनगर में ही पल्सर सवार तीन बदमाश आए। एक बदमाश ने सिर में ईट मारी और पर्स छीनने की कोशिश की, लेकिन साहसी महिला ने हिम्मत नहीं हारी। जिसके बाद बदमाश ने एक बार फिर महिला के सिर पर फिर ईट मारी और हाथ मोड़कर घसीट दिया और पर्स लूटकर फरार हो गए। सूचना पर परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पुलिस को यहां से कुछ कदमों की दूरी पर एक हेलमेट और एक सफेद रंग का कपड़ा भी मिला है। माना जा रहा है कि यह हेलमेट और कपड़ा बदमाशों का है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। महिला ने बताया कि उसके पर्स में करीब दस हजार रूपये, आधार कार्ड, पेन कार्ड, मोबाइल व कुछ जरूरी कागजात थे, जो बदमाश लूटकर फरार हो गए।

नहीं होती गश्त

पुलिस की गश्त और चेकिंग न होने कारण बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे है। लगातार पुलिस के लिए बदमाश चुनौती बन रहे है। बताया जा रहा है कि तीन बदमाश महिला की फिराक में बैठे हुए थे। दो बाइक पर बैठे थे, एक बदमाश पीछे से आया और लूटपाट करने लगा, सिर पर ईट मार दी। बदमाशों के सामने परतापुर पुलिस नतमस्तक दिखाई दे रही है

हाइवे पर लूट लिया मोबाइल

परतापुर के एनएच-58 पर भूडबराल बंबे के पास बाइक सवार बदमाशों ने मोदीनगर के युवक से मोबाइल लूट लिया। मोदीनगर के रहने वाले विकास अपने किसी काम से मेरठ आए थे। इस दौरान बाइक सवार बदमाश आए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पड़ताल शुरू कर दी है।