-गोदरेज नम्बर वन प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 सीजन टू का हुआ ऑडिशन

बरेली: आत्मविश्वास और उत्साह के साथ कुछ कर गुजरने की चाह के साथ वेडनसडे को लेडीज ने रैंप वॉक की, जिसे देखकर हर कोई इंप्रेस हुआ। यह सब गोदरेज नम्बर वन प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 सीजन टू के ऑडिशन राउंड में हुआ। राजेन्द्र नगर स्थित होटल गोल्डन लीफ में लेडीज ने मिसेज नेचुरल ब्यूटी के ताज की चाहत में शहर की कई लेडीज ने पार्टिसिपेट कर बताया कि वे किसी से कम नहीं है।

रैंप वॉक से जीता दिल

सभी पार्टिसिपेंट्स की एनर्जी देखते ही बन रही थी। प्रोग्राम की शुरुआत पार्टिसिपेंट्स ने इंट्रो के साथ हुई। इसके बाद पार्टिसिपेंट्स ने डांस, सिंगिंग, कविता आदि सुनकार जूरी को इंप्रेस किया। वहीं पार्टिसिपेंट्स ने रैंप वॉक कर सभी का दिल जीता। साथ ही ज्यूरी के क्वेश्चनस का पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आंसर दिया।

ज्यूरी भी रह गए दंग

मिसेज नेचुरल ब्यूटी-2019 सीजन टू के ऑडिशन राउंड के पहले दिन पार्टिसिपेंट्स का हुनर देखकर ज्यूरी मेंबर शिखा सक्सेना और दीक्षा सक्सेना भी दंग रह गई। पार्टिसिपेंट्स को लगा कि जैसे कोई प्रोफेशनल परफॉर्म कर रहा हो। जूरी इन सभी को बेहतरीन भविष्य के लिए उत्साहवर्धन किया।

फैमिली का मिला सपोर्ट

कई पार्टिसिपेंटस ने फैमिली मेंबर्स के साथ पहुंची तो हसबैंड के साथ ऑडिशन में शामिल होने के लिए आया। सभी पार्टिसिपेंट्स ने एक दूसरे का हौसला बढ़ाने का काम किया तो साथ ही अगले राउंड में जाने का उत्साहवर्धन किया।

आज भी होगा ऑडिशन

ऑडिशन राउंड का सेकंड फेज थर्सडे यानि आज होगा। इसके बाद सिलेक्टेड पार्टिसिपेंट्स को प्रीलिमनेरी राउंड में जाने का मौका मिलेगा। विनर्स का नाम जानने के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट, जिसमें आपको ईवेंट से जुड़ी हर जानकारी विस्तार के साथ मिलती रहेगी।