ब्रिस्बेन (एएनआई)। गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट से दो दिन पहले, भारतीय गेंदबाजी कोच भरत अरुण बुधवार को पेसर जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर के साथ चर्चा करते देखे गए। भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई तस्वीरों में, बुमराह को हाथ में गेंद लेकर कोच अरुण और शार्दुल ठाकुर के साथ खेल के मैदानों पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं अन्य तस्वीरों में कोच रवि शास्त्री खिलाड़ियों के साथ प्लानिंग करते दिखे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट किया, "सिडनी में एक ऐतिहासिक लड़ाई के बाद, फिर से एक साथ होने का समय है। हमने गाबा में अंतिम टेस्ट के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है! #TeamIndia #AUSvIND"।

बुमराह के पेट में है खिंचाव
भारतीय टीम इस समय खिलाड़ियों की चोट से काफी परेशान है। लिस्ट में सबसे ताजा नाम जसप्रीत बुमराह का है जिन्हें पेट में खिंचाव है। लेकिन टीम प्रबंधन स्पष्ट है कि वह 50 प्रतिशत फिट होने पर भी इस सीरीज डिसाइडर मैच में बुमराह खेलते नजर आएंगे। इससे पहले भारतीय तेज गेंदबाजों में मोहम्मद शमी और उमेश यादव इंजर्ड होकर बाहर बैठे हैं। इसके अलावा हनुमा विहारी भी हैमस्ट्रिंग के चलते प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं।

आखिरी टेस्ट है निर्णायक
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट 15 जनवरी से खेला जाएगा। यह मुकाबला गाबा के मैदान में होगा। दोनों टीमें फिलहाल सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं जो भी टीम चौथा टेस्ट जीतेगी वह सीरीज अपने नाम कर लेगी।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk