कानपुर। India vs New Zealand 1st Test भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच वेलिंग्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है। ये फोटो विराट के टॉस के लिए मैदान में जाते हुए ली गई। विराट सफेद जर्सी के साथ टीम इंडिया का ब्लेजर भी पहने हैं मगर मैदान में चलते हुए उनकी एक ऐसी तस्वीर खिंच गई जिसे लेकर उनके साथी खिलाड़ी मजे ले रहे। दरअसल वेलिंग्टन में काफी तेज हवा चल रही थी जिसकी वजह से विराट अपना बैलेंस बनाते दिख रहे मगर पहली नजर में देखकर लग रहा कि मानों वह डांस कर रहे।

अय्यर ने किया मजेदार कमेंट

विराट की यह तस्वीर जैसे ही टीम इंडिया के अफिशल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई तो सबसे पहला कमेंट विराट के साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर का आया। भारत के मध्यक्रम बल्लेबाज अय्यर जिन्होंने सीमित ओवरों के खेल में शानदार बल्लेबाजी की थी, उन्होंने विराट की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'कि घुंघरु टूट गए' यानी अय्यर कहना चाहते थे कि विराट ऐसा पोज बनाए हैं जैसे कि फिल्म 'वॉर' में रितिक रोशन ने घुंघरु टूट गए गाने पर डांस किया था। खैर अय्यर के इस कमेंट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

पहले दिन भारतीय बल्लेबाजों की हालत पतली

न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंग्टन में पहला टेस्ट खेलते हुए टीम इंडिया की हालत फिलहाल बेहतर नहीं है। कीवी कप्तान विलियमसन द्वारा टॉस जीतकर पहले बैटिंग का न्यौता मिलने के बाद भारत की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है। भारत की तरफ से ओपनिंग करने आए पृथ्वी शॉ (16) और मयंक अग्रवाल (34) कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद पुजारा भी 11 रन बनाकर आउट हुए। भारत को सबसे बड़ा झटका कप्तान विराट कोहली के रूप में लगा। कोहली सिर्फ 5 मिनट क्रीज पर टिक पाए और दो रन बनाकर पवेलियन लौटे। फिलहाल पहले दिन के अंत तक भारत ने 5 विकेट खोकर 122 रन बना लिए हैं। रहाणे 38 और पंत 10 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk