कानपुर। India vs New Zealand 3rd ODI Weather Forecast मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया तीसरा वनडे खेलने बे ओवल मैदान पर उतरेगी। वैसे इस मुकाबले के परिणाम का असर भारत की सीरीज जीत-हार पर नहीं पड़ेगा क्योंकि मेजबान पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना चुके है। अब बारी है तो सीरीज में क्लीन स्वीप से बचने की। दोनों टीमें मंगलवार को माउंट मउनगनई के बे ओवल पर तीसरा वनडे खेलेंगी। अभी तक भारत-न्यूजीलैंड मैच पर बारिश का साया तो नहीं रहा। आइए जानें कल कैसा रहेगा मौसम।

11 फरवरी को कैसा होगा बे ओवल का मौसम

11 फरवरी को जब भारत और न्यूजीलैंड के कप्तान टाॅस के लिए आएंगे तो वह चाहेंगे कि एक रोमांचक मुकाबला हो। हालांकि पिछले दो वनडे में चोट के चलते बाहर रहे केन विलियमसन तीसरे वनडे में लौट रहे हैं। इस मैच में कीवी टीम की कमान फिर से विलियमसन के हाथों में होगी। वहीं भारत की अगुआई विराट कोहली करेंगे। दोनों कप्तान जब टाॅस के लिए आएंगे तो उम्मीद करेंगे कि रोचुक मुकाबला हो और इसमें बारिश का खलल न पड़े। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को माउंट मउनगनई का मौसम बेहतर रहने वाला है। पूरे दिन धूप खिली रहेगी, ऐसे में बारिश की कोई संभावना नहीं है। भारत बनाम न्यूजीलैंड ऑकलैंड वनडे मैच में पूरे ओवर खेले जाने की उम्मीद है। भारतीय समयानुसार ये मुकाबला सुबह 7:30 बजे शुरु होगा।

इस मैदान पर भारत का तीसरा मुकाबला

बे ओवल मैदान पर टीम इंडिया का यह तीसरा वनडे मैच होगा। इससे पहले भारत ने पिछले साल यहां दो वनडे खेले और दोनों में जीत दर्ज की। अब विराट के सामने इस अजेय रिकाॅर्ड को बरकरार रखने की चुनौती होगी।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शाॅ, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

मार्टिन गप्टिल, हेनरी निकोलस, केन विलियमसन, राॅस टेलर, टाॅम लेथम, काॅलिन डी ग्रैंडहोम, जिमी नीशम, मिचेल सैंटनर, काइल जेमिसन, ईश सोढ़ी, टिम साउदी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk