कानपुर। भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच रांची में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट में भारत को पारी और 202 रन से जीत मिली। इस जीत के साथ विराट सेना ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से कब्जा कर लिया। आखिरी मुकाबला धोनी के घर रांची में खेला गया, ऐसे में फैंस अपने हीरो एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए काफी बेताब थे। मैच के दौरान तो माही स्टेडियम में नहीं आए मगर मैच खत्म होने के बाद धोनी ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में इंट्री जरूर ली।


ड्रेसिंग रूम पहुंचे धोनी
भारतीय क्रिेकट बोर्ड यानी बीसीसीआई ने मंगलवार सुबह धोनी की एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें माही टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में खड़े हैं और रांची के लोकल ब्वाॅय शाहबाज नदीम से बात कर रहे हैं। बता दें नदीम भी धोनी की तरह झारखंड के लिए फर्स्ट क्लाॅस क्रिकेट खेलते हैं। 15 साल बाद उन्हें भारतीय टीम में डेब्यू का मौका मिला और पहले ही मैच में चार विकेट लेकर सबको आकर्षित किया। अपने ड्रीम डेब्यू के बाद नदीम ने अपने पहले मैच के एक्सपीरियंस धोनी संग शेयर किए। तस्वीर देखकर आपको लगेगा कि माही भी नदीम को कुछ टिप्स देते नजर आ रहे।


शास्त्री के साथ की तस्वीर आई सामने
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी अपने टि्वटर अकाउंट पर माही संग तस्वीर शेयर की। फोटो पोस्ट करते हुए शास्त्री ने लिखा, 'भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया के लीजेंड से एक शानदार मुलाकात।' साउथ अफ्रीका के खिलाफ क्लीन स्वीप करने से कोच रवि शास्त्री अपनी टीम की परफाॅर्मेंस से काफी खुश हैं। शास्त्री ने कहा कि उनके गेंदबाज अब 20 विकेट लेना जानते हैं फिर चाहें पिच कैसी भी हो।

 

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk