कानपुर। भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा। भारत इस मैच में 1-0 की बढ़त बना चुका है। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि मैच से एक दिन पहले इंडियन प्लेयर्स प्रैक्टिस के लिए मैदान पर नहीं बल्कि बोटिंग करते नजर आए। मंगलवार को टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह और साथी खिलाड़ी झील में डुबकी लगाकर खूब मस्ती कर रहे।


धवन का मस्ती वाला वीडियो
इस वीडिया में आप देख सकेंगे कि एक-एक करके भारतीय क्रिकेटर्स रस्सी के सहारे झील में छलांग लगाते हैं, फिर तैराकी करते हैं। इसकी शुरुआत टीम इंडिया के गब्बर करते हैं। यही नहीं ये खिलाड़ी बोट से भी छलांग लगा रहे हैं और खूब मस्ती कर रहे। हालांकि इस वीडिया में धवन के साथ खलील अहमद, नवदीप सैनी तो नजर आ रहे। मगर विराट और रोहित दिखाई नहीं दिए।



बीच पर नजर आए कुल्चा
एक तरफ जहां धवन अन्य साथी खिलाड़ियों के साथ झील में मस्ती कर रह थे। तो वहीं टीम इंडिया के कुल्चा त्रिनिदाद के एक बीच में टहलते नजर आए। भारतीय स्पिनर्स कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी कुल्चा के नाम से फेमस है। ये दोनों बीच पर हाॅफ शर्ट और शाॅर्ट्स पहने थे। बता दें ये तस्वीर कुलदीप यादव ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।


बोट पर सैर
टीम इंडिया के उभरते तेज गेंदबाज खलील अहमद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है। इसमें वह रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी के साथ बोट पर सैर करते नजर आ रहे।

गोलगप्पे बेचने वाले इस क्रिकेटर ने भारत की U-19 टीम को इंग्लैंड में दिलाई जीत

कोहली की सीरीज जीत पर नजर

वेस्टइंडीज को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की नजर वनडे सीरीज जीत पर होगी। पहला मैच बारिश में धुलने के बाद दूसरे मुकाबले में भारत ने 59 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी। अब तीसरा मुकाबला बुधवार को खेला जाना है ऐसे में विराट चाहेंगे कि ये मैच भी अपने नाम कर 2-0 से सीरीज जीतें।

 

 

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk