कानपुर। भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज शुक्रवार से शुरु हो रही। पहला मैच 6 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम में और तीसरा और और आखिरी मुकाबला 11 दिसंबर को मुंबई में होगा। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के करीब दो हफ्ते बाद टीम इंडिया मैदान में उतरेगी। ऐसे में टीम के कप्तान विराट कोहली मंगलवार को ही पहला टी-20 खेलने के लिए हैदराबाद के लिए निकल पड़े।


कोहली ने शेयर की सेल्फी

विराट कोहली ने जाते समय फ्लाइट में बैठे एक सेल्फी खींचकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में उनके साथ बल्लेबाज केएल राहुल और युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर पोस्ट करते हुए विराट ने न सिर्फ साथी खिलाड़ियों को टैग किया बल्कि कैप्शन लिखा कि हैदराबाद की तैयारी। बता दें भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहला टी-20 मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

साल की आखिरी सीरीज

भारतीय क्रिकेट टीम की इस साल की यह अाखिरी सीरीज है। विंडीज टीम तीन-तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज खेलने भारत आ रही है। पहले तीन टी-20 मैच होंगे फिर 15 दिसंबर से 22 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।


विंडीज ने उतारी बी टीम

भारत के खिलाफ इस सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने सीनियर की बजाए नए और युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। ऐसे में इस युवा कैरेबियाई टीम को अंडर डाॅग माना जा रहा है। मगर टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड कहते हैं उनकी टीम मेजबान टीम के सामने कम अनुभवी भले हो मगर वह कड़ी चुनौती दे सकते हैं। बता दें वेस्टइंडीज ने हाल ही में अफगानिस्तान को टेस्ट में कड़ी मात दी है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk