- 400 से 1700 स्क्वॉयर मीटर तक के कुल 181 प्लॉट्स, फॉ‌र्म्स की बिक्री शुरू, अंतिम तिथि 10 दिसम्बर

KANPUR : यूपीएसआईडीसी की हाईटेक सिटी में औद्योगिक भूखण्ड भी लांच किए हैं। इन भूखण्डों के लिए फार्म बंटने शुरू हो गए हैं। 400 स्क्वॉयर मीटर से लेकर 1700 स्क्वॉयर मीटर तक भूखण्ड की बिक्री होगी। कुल 181 प्लाट्स हैं। 30 दिसम्बर तक फा‌र्म्स जमा किए जाएंगे। उपलब्ध भूखंडो से ज्यादा फार्म आने की स्थिति में लॉटरी सिस्टम से भूखंडो का एलॉटमेन्ट किया जाएगा।

फार्म बिकने हो गए शुरू

गंगाबैराज से सरैंया क्रॉसिंग के बीच गंगा तट पर यूपीएसआईडीसी हाईटेक सिटी का निर्माण कर रहा है। इस सिटी के आवासीय प्लाटों की बुकिंग अभी चल रही है। अब औद्योगिक प्लॉट्स के लिए भी यहां जगह निकाली गई है। यूपीएसआईडीसी के एमडी मनोज सिंह ने बताया कि इन भूखण्डों की बिक्री के लिए 10 नवम्बर से फार्म देने शुरू कर दिए गए हैं।

तीन कैटागिरी में होंगे प्लाट्स

औद्योगिक भूखण्डों का साइज तीन कैटेगिरी में रखा गया है। सबसे छोटे प्लॉट 400-500 स्क्वॉयर मीटर के हैं। इस कैटेगिरी के प्लॉट्स की संख्या 108 है। इसी तरह दूसरी कैटेगरी में 850 से 1000 स्क्वॉयर मीटर के प्लॉट्स हैं। इन प्लॉट की संख्या 46 है.सबसे बड़े प्लॉट 1600-1700 स्क्वॉयर मीटर के रखे गए हैं। इन प्लॉट्स की संख्या 27 है। एमडी के मुताबिक कुल प्लॉट 181 हैं। अगर बुकिंग के लिए फा‌र्म्स की संख्या ज्यादा हो गई तो लॉटरी सिस्टम से प्लाटों का आवंटन किया जाएगा। फा‌र्म्स 10 दिसम्बर तक बांटे जाएंगे।

यहां मिलेंगे फॉ‌र्म्स

- यूपीएसआईडीसी कार्यालय लखनपुर

- यूपीएसआईडीसी के ट्रांसगंगा कार्यालय लखनपुर

यूपीएसआईडीसी के प्रदेश में सभी कार्यालयों पर

लोग यूपीएसआईडीसी की वेबसाइट पर भी फार्म डाउनलोड कर सकते हैं