घर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन और कांग्रेस सांसद राजबब्बर भी पहुंचे

अभिषेक अपहरण मामले में सक्रिय हुई पुलिस, कॉल डिटेल और सोशल मीडिया पर की अपडेट

आगरा। कमला नगर निवासी सेंट पीटर के छात्र अभिषेक के मिलने की उम्मीद एक बार फिर से जाग गई है। राज्य बाल आयोग की सदस्या ने जनसुनवाई के दौरान इस मामले को सुना। वह इसके बाद उनके घर पर भी गई। फेसबुक के बाद अभिषेक की डिटेल अब ट्विटर पर भी डाली जाएगी। इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजी लाल सुमन व कांग्रेस सांसद राजबब्बर भी अभिषेक के घर पर गए थे। पुलिस टीम ने परिजनों से सात दिन का समय मांगा है। पुलिस की सक्रियता को देखकर परिजनों की उम्मीद एक बार फिर से जाग गई है।

पुलिस टीम पहुंची घर पर

अभिषेक के घर पर रविवार को सीओ हरीपर्वत अनुराग वत्स, क्राइम ब्रांच की टीम व थाना न्यू आगरा की टीम पहुंची। पुलिस ने आज होने वाली पैदल मार्च को स्थगित करने की बात कही। पुलिस ने कहा कि वह उसकी तलाश करेंगे। परिवार उन्हें सात दिन का समय दे, लेकिन परिवार ने मना कर दिया। अभिषेक के पिता संजय अग्रवाल का कहना था कि पुलिस जनता के सामने सात दिन का समय मांगे। यात्रा नहीं रोकी जाएगी।

नेता भी पहुंचे घर पर

सपा के राष्ट्रीय महासचिव नेता रामजी लाल सुमन भी पीडि़त परिवार के घर पहुंचे। उन्होने परिवार को आश्वासन दिया। अभिषेक के चाचा पंकज अग्रवाल ने बताया कि उन्होने तुरंत आईजी से बात की। डीजीपी को भी फोन मिलाया। रामजीलाल सुमन ने परिवार को आश्वासन दिया कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे। मौके पर कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य राजबब्बर भी पहुंचे। इन्होंने परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

अब तक नहीं हुई ठीक से कार्रवाई

परिवार का कहना था कि अब पुलिस टीम घर पर ठीक से काम करने आई है। अब तक एक सिपाही डिटेल ले जाता था। पुलिस ने अभी तक कोई कॉल डिटेल तक नहीं निकलवाई। संभावित कार्रवाई नहीं की। लेकिन पुलिस ने अब इस केस पर काम करना शुरु कर दिया है। इस मामले में सोशल मीडिया पर भी रेस्पोंस मिलना शुरु हो गया है।

यूपी राज्य बाल आयोग की सदस्य भी पहुंची

राज्य बाल आयोग की सदस्या डॉ। ज्योति सिंह भी जनसुनवाई के बाद अभिषेक के घर पर गई। उन्होने परिवार को पूरी कार्रवाई होने का आश्वासन दिया है। डॉ। ज्योति सिंह का कहना था कि अभी तक इस मामले में पुलिस की लापरवाही रही है। इनके मुताबिक आयोग की अध्यक्ष डॉ। जूही सिंह को अवगत करा दिया है। अभिषेक के फेसबुक की डिटैल को ट्वीटर पर भी डाला जाएगा। इस मामले को लेकर डीजीपी के साथ मीटिंग रखी जाएगी।