-डीआईजी से शिकायत करने पहुंचा पीडि़त

- लूटेरों का निशाना बने किसानों से भी की थी अभद्रता

बरेली : पंद्रह लाख की डकैती खोलने में नाकाम फरीदपुर इंस्पेक्टर इस कदर बौखला गया कि उसने पीडि़त सपा नेता को जमकर खरीखोटी सुनाई। समझाने पर इंस्पेक्टर ने पीडि़त से गाली-गलौज करते हुए उसे धमकी देने लगा। मंडे को पीडि़त ने डीआईजी से मुलाकात कर फरीदपुर इंस्पेक्टर धनंजय सिंह की शिकायत की है। सपा नेता ने इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मंाग की है।

छह टीमें कर रही छानबीन

गौरतलब है कि फरीदपुर कस्बे के मोहल्ला मिर्धान में सपा नेता शराफत हुसैन के घर डकैतों ने पंद्रह लाख कैश और तीन लाख की ज्वैलरी लूट ली थी। डकैतों की तलाश में क्राइम ब्रांच, एसओजी समेत पुलिस की छह टीमें पीलीभीत, शाहजहांपुर, बदायूं में डेरा डालें हैं।

हालचाल लेने पहुंचा था सपा नेता

जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर फरीदपुर सैटरडे को बदमाशों की तलाश में अपनी पर्सनल कार शाहजहांपुर गए थे। वापस लौटते समय हाइवे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई थी। सपा नेता शराफत हुसैन को एक्सीडेंट की जानकारी हुई तो मंडे सुबह वह अपने चाचा के साथ इंस्पेक्टर का हालचाल लेने के लिए थाने पहुंच गए। आरोप है कि इंस्पेक्टर उन्हें देखते ही भड़क गया और गाली देते हुए धमकाना शुरू कर दिया। फिर इंस्पेक्टर ने सपा नेता और उसके चाचा को थाने से भाग दिया। आरोप है कि इससे पहले लूट का शिकार हुए तीन किसानों के साथ भी इंस्पेक्टर ने जमकर गाली-गलौज की थी। इसके बाद सपा नेता ने डीआईजी से इंस्पेक्टर की शिकायत की है।

मैंने या फिर थाने के किसी पुलिसकर्मी ने सपा नेता से गाली-गलौज नहीं की है। वह गलत आरोप लगा रहा है।

धनंजय सिंह, इंस्पेक्टर फरीदपुर

सपा नेता ने इंस्पेक्टर पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। सीओ फरीदपुर को डकैती का जल्द खुलासा करने का आदेश दिया है।

राजेश पाण्डेय, डीआईजी

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner