छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

BAREILLY:

किला थाना क्षेत्र के रेती चौराहा मजार के पास संडे को एक छात्रा से मोहल्ले के ही दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा के परिजनों ने युवक से विरोध जताया तो वह झगड़े पर आमदा हो गया। मामला दो समुदाय का होने पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इस पर छात्रा के परिजनों ने यूपी 100 पुलिस को सूचना दे दी। आरोपी को पुलिस जब थाने ले गई तो करीब दो दर्जन लोग थाने पहुंच गए। छात्रा ने बताया कि आरोपी उसे काफी समय से कॉलेज और कोचिंग जाते समय परेशान कर रहा था।

आरोपी पर केस दर्ज

रेती चौराहा मजार के पास बब्बू पतंग की दुकान लगाते हैं। पतंग की दुकान पर उनका बेटा मुन्ना भी अक्सर बैठता है। संडे दोपहर को मुन्ना दुकान पर गया था, इसी दौरान उसने मोहल्ले में अपने घर के गेट पर खड़ी इंटर की छात्रा पर अश्लील कमेंट कर दिया। छात्रा ने जब उसका विरोध किया तो वह गालियां देने लगा। शोर सुनकर जब परिजन घर के बाहर आए तो मुन्ना झगड़ने को तैयार हो गया। छात्रा के पिता ने मुन्ना के खिलाफ तहरीर देकर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

---------------------

-छेड़छाड़ की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

उपेन्द्र सिंह, इंस्पेक्टर किला