डॉ। बंसल हत्याकांड की जांच में प्राइम सस्पेक्ट के खिलाफ मिले कई मामले

हैदराबाद समेत कई शहरों में फ्राड को अंजाम दे चुका है शातिर

ALLAHABAD: सूबे के चर्चित डॉ। बंसल हत्याकांड के प्राइम सस्पेक्ट आलोक सिन्हा की तलाश में जुटी एसटीएफ की टीमों को उसके बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली है। आलोक सिन्हा एक शातिर किस्म का व्यक्ति है। उसने कई शहरों में लोगों के साथ लाखों का फ्राड किया है। उसके फ्राड का शिकार कई लोग है। हालांकि हैदराबाद समेत अन्य शहरों में फ्राड का कोई मामला दर्ज होने के बारे में एसटीएफ की टीमों को अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि उसने कई लोगों को शिकार बनाकर उनके साथ फ्राड किया है। उधर एसटीएफ की टीमें लगातार अपने मुखबिरों के संपर्क में हैं। इससे आलोक या उसकी फैमली के बारे में कोई जानकारी मिल सके।

बदल रहा लोकेशन व नम्बर

फरार चल रहे प्राइम सस्पेक्ट आलोक सिन्हा की लोकेशन लगातार बदल रही है। एसटीएफ की टीमें उसके होने के सभी संभावित स्थानों पर दबिश डालने में जुटी है। लेकिन फिलहाल उन्हें कोई सफलता मिलती नजर नहीं आ रही है। आलोक सिन्हा अपनी लोकेशन और मोबाइल नम्बर भी लगातार बदल रहा है। टीमों ने नोयडा और पंजाब व हरियाणा के साथ ही बिहार में भी कई जगह उसको तलाशने की कोशिश की, लेकिन जांच टीमों को कोई सफलता नहीं मिली है। सर्विलांस की मदद भी फिलहाल इस काम को पूरा करने में जांच टीमों की मदद नहीं कर सकी है। यहीं कारण है कि अभी तक आलोक सिन्हा की लोकेशन पुलिस ट्रेस नहीं कर सकी है।

ससुराल वालों पर नजर

आलोक सिन्हा की तलाश में जुटी एसटीएफ उसके ससुराल पक्ष के खास लोगों पर भी नजर बनाए हुए है। जिससे अगर वह या उसकी पत्‍‌नी अपने घर पर किसी से संपर्क करें, तो एसटीएफ उसको ट्रेस कर सके। इसके साथ ही उसके दोस्तों व करीबियों पर भी एसटीएफ की टीमें लगातार नजर बनाए हुए है। जिससे किसी प्रकार आलोक सिन्हा को हिरासत में लिया जा सके।