कानपुर। आईपीएल 2019 का 11वां मैच रविवार शाम चार बजे सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के लिए यह मैच किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। विराट एंड टीम को इस मैच में 118 रन से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। कोहली को मिली इस हार का जिम्मेदार हैदराबाद के उस बल्लेबाज को माना जा रहा। जिसने अकेले इतने रन बना दिए कि पूरी आरसीबी टीम मिलकर नहीं बना पाई। दरअसल एसआरएच की टीम को टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी और टीम के दोनों ओपनर जाॅनी बेयरेस्टो और डेविड वार्नर ने तूफानी शतक लगाकर 231 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया। इसमें बेयरेस्टो ने 114 रन की पारी खेली।
ipl 2019 : कौन है ये तूफानी बल्लेबाज,जिसके बराबर रन कोहली की पूरी टीम भी नहीं बना पाई
बेयरेस्टो के बराबर रन भी नहीं बना पाई आरसीबी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे स्टार बल्लेबाजों के बावजूद जीतने में नाकाम रही। पूरी टीम 113 रन पर ढेर हो गई। यानी कि बेयरेस्टो के 114 रन से एक रन कम। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेयरेस्टो का यह पहला आईपीएल सीजन है और आते ही उन्होंने शतक ठोंक दिया। जाॅनी ने ये शतक सिर्फ तीन मैच खेलकर बनाया है।
ipl 2019 : कौन है ये तूफानी बल्लेबाज,जिसके बराबर रन कोहली की पूरी टीम भी नहीं बना पाई
कभी नहीं मिला था कोई खरीददार
इंग्लैंड के जॉनी बेयरेस्टो आज भले ही आईपीएल सुपरस्टार हैं, मगर एक वक्त ऐसा था जब उन्हें कोई नहीं खरीदता था। साल 2017 में जाॅनी ने आईपीएल नीलामी में हिस्सा लिया था। मगर किसी फ्रेंचाइजी ने इन पर बोली नहीं लगाई। इन्होंने अपना बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये रखा था। जॉनी ने 36.95 की औसत से 63 टेस्ट में 3806 रन बनाए हैं। वहीं बीते साल 2016 में वह टेस्ट मैचों में सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी भी रह चुके हैं।

संजू सैमसन ने 5 साल तक दुनिया से छुपाए रखा था अपना प्यार, इतनी खूबसूरत हैं इनकी बीवी

IPL 12 में युवराज से भी पीछे हैं कोहली, बैटिंग इतनी खराब कि टाॅप 20 में भी नहीं

Cricket News inextlive from Cricket News Desk