कानपुर। क्रिकेट मैदान पर धोनी की वापसी का इंतजार कर रहे करोड़ों फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी रविवार को आईपीएल की ट्रेनिंग के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं। सीएसके के अफिशल ट्विटर अकाउंट पर माही के चेन्नई में एयरपोर्ट से निकलने और होटल तक जाने का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप माही एक अलग अंदाज देखेंगे। धोनी वैसे भी हमेशा डाउन टू अर्थ माने जाते हैं। रविवार को भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। दरअसल धोनी जब होटल के गेट पर गाड़ी से उतरे, तो वहां खड़े गार्ड ने माही से नमस्ते किया, मगर धोनी ने आगे हाथ बढ़ाकर हाथ मिला लिया। अपने चहेते खिलाड़ी के इस व्यवहार से माही के फैंस काफी खुश हो रहे।

नए लुक में नजर आए धोनी

इस आईपीएल के लिए धोनी ने नया लुक अपनाया है। माही नई हेयरस्टाईल के साथ नजर आए। इसमें उन्होंने साइड और पीछे के बालों को काफी ट्रिम किया हुआ है और ऊपर से काफी बड़े रखे हैं। धोनी का यह नया लुक काफी वायरल हो रहा। फैंस अपने सुपरस्टार क्रिकेटर के लुक को काफी पसंद कर रहे।

सोमवार से प्रैक्टिस शुरु

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन -13 से पहले अन्य खिलाडिय़ों के साथ 2 मार्च से यहां अपना प्रशिक्षण शुरू करेंगे। 38 वर्षीय धोनी जो पिछले साल हुए वर्ल्डकप में सेमीफाइनल के बाद से टीम इंडिया से दूर हैं। वह आगामी आईपीएल के लिए एम ए चिदंबरम स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू करेंगे। IPL 2020 की शुरुआत सीएसके और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को मुंबई में मैच से होगी।

रैना के साथ करेंगे अभ्यास

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी कुछ सप्ताह तक सुरेश रैना और अंबाती रायुडू के साथ अभ्यास करेंगे। सूत्रों ने कहा कि वह लौटने से पहले एक ब्रेक लेंगे। बता दें रैना और रायुडू पिछले तीन सप्ताह से यहां ट्रेनिंग ले रहे हैं। सूत्रों का यह भी कहना है यह अनुभवी खिलाडिय़ों को सीएसके के सेट-अप में नए खिलाडिय़ों के साथ जुडऩे में मदद करेगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk