कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। आईपीएल 2021 का 35वां मैच शुक्रवार को सीएसके बनाम आरसीबी के बीच खेला गया। बतौर कप्तान कोहली का धोनी के खिलाफ आईपीएल में यह आखिरी मुकाबला था, जब तक कि वह दोनों क्वाॅलीफाई में नहीं पहुंच जाती। अगर यह दोनों क्वाॅलीफाई करती हैं तो इनके एक बार फिर आमने-सामने होने के चांस बनते हैं जिसकी उम्मीद 50-50 परसेंट है। शुक्रवार को माही के हाथों हारकर विराट की टीम लगातार दो मैच गंवा चुकी है। यूएई में पहले केकेआर ने आरसीबी को मात दी फिर सीएसके ने शुक्रवार को 6 विकेट से हराया।

शतकीय साझेदारी का नहीं उठा पाए फायदा
पहले बैटिंग करने आई विराट कोहली की टीम आरसीबी शानदार शुरुआत का फायदा उठा नहीं सके। विराट कोहली और देवदत्त पड्डीकल के बीच 111 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई। दोनों बल्लेबाजों ने अपना अर्धशतक पूरा किया। आरसीबी को पहला झटका विराट के रूप में लगा जो 53 रन पर जडेजा को कैच थमा बैठे। हालांकि उसके बाद बैटिंग करने आए एबी डिविलियर्स भी कुछ खास नहीं कर सके और 12 रन पर रैना को कैच देकर पवेलियन लौटे। इसके बाद मैक्सवेल भी 11 रन पर चलते बने। देवदत्त ने 50 गेंदों में 70 रन की पारी खेली मगर टीम अच्छी शुरुआत के बाद 20 ओवर में 156 रन ही बना सकी। सीएसके के लिए सबसे ज्यादा 3 विकेट ब्रावो ने लिए।

सीएसके ने लक्ष्य किया हासिल
157 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सभी बल्लेबाजों के सहयोग से आसान जीत दर्ज की। रितुराज गायकवाड़ और फाॅफ डु प्लेसिस ओपनिंग में आए और उन्होंने 71 रन की पार्टनरशिप की। पहला झटका रितुराज के रूप में लगा जो चहल की गेंद पर कोहली को कैच थमा बैठे। हालांकि रितुराज ने 38 रन की पारी खेली। वहीं फाॅफ ने 31 रन बनाए जबकि मोईन अली ने 23 और रायडू ने 32 रन की पारी खेली। अंत में रैना ने 17 और धोनी ने 11 रन बनाकर टीम को छह विकेट से जीत दिलाई।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk