मुंबई (एएनआई)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को तीन विकेट से हार के बाद, दिल्ली कैपिटल के कप्तान रिषभ पंत ने कहा कि मैच में ओस ने एक बड़ी भूमिका निभाई। जिसके चलते आखिर में गेंदबाजी करने में काफी दिक्कत आई। साथ ही पंत ने यह भी स्वीकार किया कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाए, जो उनकी हार का कारण बनी। डेथ ओवर्स में क्रिस मॉरिस की 18 गेंदों में 36 रन की पारी ने दिल्ली के हाथों से मैच छीन लिया। इसी के साथ राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को यहां वानखेड़े स्टेडियम में तीन विकेट से हराया।

ओस की वजह से हारी डीसी
हार के बाद पंत ने कहा, "शुरुआत में गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, लेकिन हमने उन्हें आखिर में अपने ऊपर हावी होने दिया। हम थोड़ा बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। यह खेल का हिस्सा है और अंत में ओस ने बड़ी भूमिका निभाई। इसके अलावा हमारी टीम ने 15-20 रन कम बनाए।' उन्होंने कहा, "उम्मीद है कि अगर ऐसा कुछ होता है तो हम इसे बाहर निकाल सकते हैं। दूसरी पारी में बहुत अधिक ओस थी, इसलिए धीमी गेंद काम नहीं आई। इसलिए हमें दूसरी पारी में कुछ करना था।"

माॅरिस ने खेली मैच विनिंग इनिंग
इससे पहले, जयदेव उनादकट, क्रिस मॉरिस और मुस्ताफिजुर रहमान के शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन ने दिल्ली कैपिटल को 147/8 तक सीमित करने में मदद की। दिल्ली ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए, और कप्तान ऋषभ पंत ने 51 रनों की पारी खेली, लेकिन राजस्थान ने विपक्षी टीम पर बढ़त बनाए रखी। राजस्थान रॉयल्स के लिए उनादकट ने तीन विकेट लिए, जबकि मुस्ताफिजुर रहमान ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान राॅयल्स के बल्लेबाज डेविड मिलर ने 62 रनों की पारी खेली। बाएं हाथ का बल्लेबाज 17/3 के स्कोर पर बल्लेबाजी के लिए उतरा और उसने राजस्थान की जीत की नींव रखी। आरआर को अंतिम दो ओवरों में 27 रन की जरूरत थी, तब माॅरिस ने ताबड़तोड़ छक्के लगाकर मैच अपने नाम किया।