शारजाह (एएनआई)। वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में विकेटों की कमी ने कगिसो रबाडा को चिंतित कर दिया है। रबाडा दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2020 में स्टार कलाकार थे, लेकिन उन्होंने अपने पिछले साल के प्रदर्शन को दोहराने के लिए संघर्ष किया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए 14 मैचों में, रबाडा ने आईपीएल 2021 में सिर्फ 13 विकेट लिए हैं।लारा ने कहा कि रबाडा ने आईपीएल 2020 के फाइनल में पहुंचने में दिल्ली कैपिटल्स में एक बड़ी भूमिका निभाई थी और टीम चाहेगी कि वह टूर्नामेंट के आखिरी कुछ मैचों में फॉर्म में वापस आए।

रबाडा की फाॅर्म चिंता का विषय
लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के लाइव फीड ऑफ सेलेक्ट डगआउट पर कहा, "हां (उनकी फॉर्म दिल्ली के लिए चिंता का विषय है), वह एक असाधारण प्रतिभा है। उन्होंने पिछले सीजन फाइनल में पहुंचने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी उन्होंने धीमी गेंदों के साथ मध्य और बैक एंड ओवरों में बहुत सारे विकेट हासिल किए। इस बार वो जादू गायब है।" उन्होंने कहा, "रबाडा की आउट ऑफ फाॅर्म ने थोड़ी चिंता बढ़ाई है। मुझे लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स रबाडा को फिर से फॉर्म में देखना पसंद करेगी।"

केकेआर से होगी असली जंग
दिल्ली कैपिटल्स को रविवार को सीएसके के खिलाफ करीबी मुकाबले में चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पृथ्वी शॉ और कप्तान ऋषभ पंत के अर्धशतकों ने दिल्ली कैपिटल्स को अपने 20 ओवरों में कुल 172/5 का स्कोर बनाने में मदद की, मगर सीएसके ने 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम बुधवार को क्वालिफायर 2 में केकेआर से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेगी।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk