नई दिल्ली (एएनआई)। भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने मंगलवार को कोरोना वायरस महामारी के कारण तीन महीने के अंतराल के बाद प्रशिक्षण शुरू किया। स्पीडस्टर ने ट्रेनिंग करते एक तस्वीर और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। उन्हें वार्म-अप करते और कुछ बुनियादी प्रशिक्षण का अभ्यास करते देखा गया। उन्होंने पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, "खुद को सकारात्मकता के साथ व्यस्त रखना और सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए अभ्यास करना।"


इस साल अर्जुन पुरस्कार के लिए नामित
पिछले महीने, अनुभवी सीमर को इस साल के अर्जुन पुरस्कार के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा नामित किया गया था। ईशांत ने भारत के लिए 97 टेस्ट खेले हैं और 297 विकेट झटके हैं, जिसमें 11 बार उन्होंने पांच विकेट लिए। उन्हें आखिरी बार इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में देखा गया था। 31 वर्षीय ईशांत ने 80 एकदिवसीय मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 115 विकेट हासिल किए।
ऑस्ट्रेलिया में एक्शन में नजर आएंगे
ईशांत अब इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक्शन में नजर आएंगे। भारत को चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बहुप्रतीक्षित टेस्ट श्रृंखला दिसंबर में होगी, दोनों के बीच दूसरा टेस्ट डे-नाइट टेस्ट होगा जो एडिलेड में 11 दिसंबर से शुरू होगा। पहला टेस्ट 3 दिसंबर से शुरू होगा जबकि तीसरा और चौथा टेस्ट क्रमशः 26 दिसंबर और 3 जनवरी से शुरू होगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk