JAMSHEDPUR: नागरिकता संशोधन कानून बनने के विरोध में हुए हंगामा को देखते हुए हावड़ा से टाटानगर के बीच रविवार को हावड़ा-टिटलागाढ़ इस्पात एक्सप्रेस को रद कर दिया गया था। क्योंकि यह ट्रेन शनिवार को टाटानगर में ही शार्ट टर्मिनेट कर दी गई थी। रविवार की सुबह जब यात्री हावड़ा स्टेशन पहुंचे तो वहां इस्पात एक्सप्रेस रद होने की जानकारी मिली। इस कारण करीब 250 यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

यात्रियों के हंगामा को देखते हुए रेलवे ने उन यात्रियों को ट्रेन संख्या 68003 हावड़ा घाटशिला मेमू में बैठाकर घाटशिला स्टेशन तक भेजवाया। फिर घाटशिला स्टेशन से ट्रेन संख्या 58031 चाकुलिया-टाटा पैसेंजर में बैठाकर टाटानगर तक भेजवाने की व्यवस्था की। यह ट्रेन टाटानगर रविवार की शाम 3.44 बजे पहुंची। तब तक इस्पात एक्सप्रेस टाटानगर से खुल चुकी थी। जिसके कारण इन यात्रियों को ट्रेन संख्या 18189 टाटानगर -राउरकेला एलेप्पी एक्सप्रेस में करीब 250 यात्रियों को बैठाकर आगे की यात्रा कराई गई।

महिला क्लर्क आपस भिड़ीं

टाटानगर बुकिंग काउंटर में रविवार की सुबह दो महिला क्लर्क आपस में भिड़ गई। जिसके कारण टिकट के लिए कतार में खड़े यात्रियों को परेशानी हुई। दोनों क्लर्क एक दूसरे के साथ उलझती रहीं, जिसके कारण करीब 15 मिनट तक टिकट काउंटर में अफरातफरी मचा रहा। वहीं यात्री ट्रेन छूटने की दुहाई देते हुए जल्दी टिकट देने को लेकर हो हल्ला कर रहे थे। कुल मिलाकर बुकिंग काउंटर में आधे घंटे तक माहौल बिगड़ा हुआ था। वरीय अधिकारियों को हस्तक्षेप के बाद दोनों महिला क्लर्क अपने अपने काउंटर में बैठीं और यात्रियों को टिकट देना शुरू किया।