RANCHI : जगन्नाथपुर थाना एरिया के सेक्टर-टू के साइड-फोर में पुल के नीचे से सोमवार को बरामद शव की पहचान कर ली गई है। खूंटी जिले के कर्रा निवासी सचिन्द्र गोप नाम के युवक का यह शव था। वह रांची के बिरसा चौक के पास स्थित बंधु नगर में एक किराए के मकान में रहकर ईंटा-बालू-गिट्टी की सप्लाई का काम करता था। अज्ञात अपराधियों ने उसे पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला था। पुलिस मामले की छानबीन के साथ आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

चोट के मिले थे कई निशान

थानेदार अनुप कर्मकार के मुताबिक, सचिन्द्र की हत्या रविवार की रात ही कर दी गई थी। अपराधियों ने मारने के बाद शव को पुल के पास स्थित झाड़ी में फेंक दिया था। घटनास्थल से बरामद मोबाइल फोन से ही शव की शिनाख्त की जा सकी। दरअसल, अपराधियों ने सचिंद्र की पत्थर से कूच-कूचकर हत्या कर दी थी। उसकी बॉडी में चोट के कई निशान थे। पुलिस अब हत्या में शामिल आरोपियों की तलाश कर रही है ताकि इसके पीछे की वजह पता चल सके। हालांकि,परिजनों ने इस बाबत किसी पर न तो शक जाहिर किया है और न ही किसी तरह के विवाद व दुश्मनी की बात कही है।

कॉल आने के बाद निकले थे घर, वापस नहीं लौटे

सचिन्द्र गोप ने दो शादी कर रखी थी। पहली पत्नी सुमित्रा जहां गांव वाले घर में रहती थी, वहीं वह दूसरी पत्नी विनीता के साथ बिरसा चौक के पास स्थित एक किराए के मकान में रहता था। दूसरी पत्नी ने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक, रविवार की रात आठ बजे के करीब पति सचिन्द्र के मोबाइल फोन पर एक कॉल आया था। इसके बाद वे घर से निकल गए, लेकिन वापस नहीं लौटे। दूसरे दिन उनका शव पुल के नीचे से बरामद किए जाने की बात पता चली। इधर, पुलिस उस कॉल का डिटेल्स खंगाल रही है, जिससे सचिन्द्र के मोबाइल पर फोन आया था।