- स्पो‌र्ट्स कॉलेज और सेंट जोजेफ्स के बीच खेला गया जागरण क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच

- क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने किया खिलाडि़यों को सम्मानित

DEHRADUN: पिछले क्0 दिनों से चल रहे जागरण क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन फ्राइडे को हो गया। फाइनल मैच में भारत के बल्लेबाज वीरेन्द्र सहगवाग मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। दैनिक जागरण द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में सिटी के कई स्कूल्स की टीम ने पार्टीसिपेट किया। फ्राइडे को इंडियन पब्लिक स्कूल के ग्राउंड, राजावाला में रायपुर स्पो‌र्ट्स कॉलेज और सेंट जोजेफ्स स्कूल के बीच फाइनल मैच खेला गया।

एसजे ने जीता टॉस, पहले बैटिंग

टूर्नामेंट के फाइनल मैच में सेंट जोजेफ्स (एसजे) ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग की। एसजे की टीम का पहला विकेट फ‌र्स्ट ओवर में ही गिर गया। एसजे के ख्भ् रन पर तीन विकेट गिर गए। इसके बाद एसजे की टीम द्वारा कुल ख्0 ओवरों में रायपुर स्पो‌र्ट्स कॉलेज को क्क्ब् रन का लक्ष्य दिया गया।

स्पो‌र्ट्स कॉलेज ने म् विकेट से जीता मैच

स्पो‌र्ट्स कॉलेज को बिना खाता खोले ही पहला झटका लग गया। टीम ने दूसरे विकेट के लिए 7फ् रन की पार्टरशिप करते हुए आधे स्कोर को पार कर दिया। स्पो‌र्ट्स कॉलेज के खिलाडि़यों ने चौदहवें ओवर में म् विकेट से एसजे के क्क्ब् रनों के लक्ष्य को पार कर दिया।

-मैन ऑफ द मैच कपिल चौहान स्पो‌र्ट्स कॉलेज

- बेस्ट बैट्समैन आर्शीवाद रयाल एशियन स्कूल

- बेस्ट बॉलर मानस अरोड़ा सेंट जोजेफ्स स्कूल

-बेस्ट फिल्डर शुभम पंवार स्पो‌र्ट्स कॉलेज

- बेस्ट ऑलराउंडर विनायक पुरोहित सेंट जोजेफ स्कूल

-मैन ऑफ द सिरीज कपिल चौहान स्पो‌र्ट्स कॉलेज

- टूर्नामेंट रनरअप सेंट जोजेफ स्कूल

- टूर्नामेंट विनर स्पोट्सर्1 कॉलेज

बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस जागरण क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने के बाद मिला। हम उम्मीद करते हैं कि हर साल इस तरह का आयोजन जागरण परिवार करता रहेगा। जहां हम अपनी प्रतिभाओं को सामने दिखा सकें। सिटी में क्रिकेट के सबसे बेहतर आयोजनों में से एक आयोजन था

गौरव नेगी , कैप्टन, स्पो‌र्ट्स कॉलेज देहरादून

सिटी में अब तक के टूर्नामेंट में से सबसे अलग और बेहतर आयोजन रहा। दूसरी टीमों से बहुत कुछ सीखने को मिला है जागरण क्रिकेट टूर्नामेंट ने स्कूल में क्रिकेट खेलने वाले स्टूडेंट्स को एक प्लेटफार्म दिया है। फाइनल मैच हारने के बाद भी हम इस बात से खुश हैं कि हमने बेहतर प्रदर्शन किया है।

अंशुमन टंडन, कैप्टन, सेंट जोजेफ देहरादून