- जागरण कनेक्शन का चौथा आयोजन आज डीरेका कैम्पस के इंटर कॉलेज ग्राउंड में

- वेलेंटाइन थीम पर भी होंगे फन गेम्स, और भी बहुत सारे सरप्राइज कर रहे आपको इंतजार

VARANASI: सप्ताह भर की भाग-दौड़ से थक गये हैं और इस रविवार अपने माइंड को रिफ्रेश करना चाहते हैं तो तैयार हो जाइये। जागरण कनेक्शन एक बार आ रहा है आपके संडे को फन डे बनाने के लिए। इस रविवार को 8 फरवरी को जागरण कनेक्शन की धूम होगी डीरेका कैम्पस में सूर्य सरोवर के पास स्थित इंटर कॉलेज ग्राउंड में। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बस आपके आने का इंतजार है। हमारा वादा है कि आप यहां आएंगे तो ऐसी मौज-मस्ती में खो जाएंगे जो आपकी सारी थकान को मिटाते हुए नयी एनर्जी से भर देगी।

सुबह क्0 से दोपहर क् तक

लगातार तीन रविवार सिटी के अलग-अलग एरियाज के लोगों को कनेक्ट कराते हुए दैनिक जागरण और आई नेक्स्ट का जागरण कनेक्शन प्रोग्राम चौथे रविवार धूम मचाने का तैयार है। इससे पहले जागरण कनेक्शन का सफल आयोजन सिगरा स्टेडियम, सारनाथ और रविन्द्रपुरी कॉलोनी में हो चुका है। अब सिटी के साउथ-वेस्ट के लोगों के लिए इसका आयोजन स्पेशली डीरेका में किया जा रहा है। रविवार को सुबह क्0 बजे से दोपहर एक बजे इंटर कॉलेज ग्राउंड में फन, इंटरटेन्मेंट और फिटनेस की धूम होगी। सबसे खास बात ये है कि इसमें किसी तरह की कोई एंट्री फीस नहीं है। आप चाहे किसी उम्र, प्रोफेशन और लोकेशन के हों, आप इस प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं। चाहे जितने लोगों को साथ भी ला सकते हैं।

फन भी और प्राइज भी

इस बार भी जागरण कनेक्शन में खेलने, देखने, भाग लेने, अपना टैलेंट दिखाने और नया कुछ सीखने का काफी कुछ इंतजाम रहेगा। इसमें तरह तरह के फन गेम्स भी होंगे जिसमें आप मौज-मस्ती के साथ पार्टिसिपेट करते हुए अट्रैक्टिव इनाम भी जीत सकते हैं। इतना ही नहीं आप अपने सिंगिंग, डांसिंग, मिमिक्री जैसे टैलेंट को दिखाकर भी काफी कुछ जीत सकते हैं। बाकी यहां आपको यहां क्रिकेट, बैडमिंटन, चेस, कैरम, पतंगबाजी, रस्सीकशी, तीन टिप्पा, रस्सी कूद, कंचा आदि खेलने का पूरा मौका मिलेगा।

वेलेंटाइन डे की होगी थीम

इस बार जागरण कनेक्शन में सबसे खास आकर्षण होगा इसमें थीम बेस पर आयोजित होने वाले फन गेम्स। वेलेंटाइन वीक को ध्यान में रखते हुए यहां स्पेशली कपल्स के लिए कुछ नये तरह के फन गेम्स भी होंगे। जिसमें विनर्स को अट्रैक्टिव प्राइज भी मिलेगा। बाकी यहां एयर शो, मैजिक शो, एरोबिक्स डांस, कराते, ताइक्वाण्डो, म्यूजिक किक बॉक्सिंग, रॉक बैंड, जुम्बा डांस का इंतजाम तो है ही।

कैसे पहुंचे जागरण कनेक्शन में

जागरण कनेक्शन में शामिल होने के लिए आपके लिए सबसे सीधा रास्ता करकरमत्ता रोड स्थित डीरेका मेन एंट्री गेट से सुविधाजनक रहेगा। मेन गेस्ट से सीधे चलने पर आपको लास्ट तिराहे से लेफ्ट लेना है तो सूर्य सरोवर की ओर जाता है। सूर्य सरोवर का रास्ता कोई भी आसानी से बता देगा। जबकि सूर्य सरोवर के बिलकुल पास में ही इंटर कॉलेज ग्राउंड है जहां जागरण कनेक्शन की मौज-मस्ती आपको कदम-कदम पर नजर आएगी।