- इस बार पत्रकारपुरम में छाया जागरण कनेक्शन जादू

LUCKNOW एक बार फिर जागरण कनेक्शन का जादू लखनवाइट्स के सिर चढ़कर बोला। फैमिली और फ्रेंड्स के साथ लोगों ने यहां जमकर मस्ती की। सुबह 6 बजे से ही लोगों का हुजूम जागरण कनेक्शन में आने लगा। इस बार जागरण कनेक्शन पत्रकारपुरम स्थित केंद्रीय विद्यालय के सामने लगाया गया। जहां एक तरफ बैंड के गीतों पर लोग जमकर झूमे तो वहीं चिकित्सा कैंप में अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत नजर आये। युवा वर्ग के साथ बच्चों और वृद्धों ने भी इस संडे सुबह को जमकर इंज्वॉय किया। कनेक्शन में लगे सभी स्टॉल पर लोगों की भीड़ देखने को मिली। इस बीच लोगों का गजब का उत्साह देखने को मिला।

बच्चों ने की मस्ती

जागरण कनेक्शन में अपने पैरेंट्स के साथ आये बच्चों ने खासतौर पर जमकर मस्ती की। मिक्की माऊस के साथ-साथ कैरम, शतरंज और तरह-तरह के गेम्स में बच्चों ने अपना हुनर दिखाया। इतना ही नहीं, बच्चों ने कागजों पर अपने हाथों से ऐसी पेंटिंग बनाई कि लोग तारीफ करे बिना रह नहीं सके।

मस्ती में झूमे लोग

दूसरी ओर जागरण कनेक्शन में लगे बैंड जुनून की परफॉरमेंस देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा, जहां पर लोगों ने स्टेज पर चढ़कर गाना गाया तो किसी ने डांस किया। बैंड परफॉरमेंस में लोगों ने बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया तो वहीं ग्रुप में बच्चों ने फोटो व सेल्फी लेकर इस यादगार लम्हे को कैमरे में कैद किया। इसके अलावा स्केटिंग और ताइक्वांडो के हैरतअंगेज करतब प्रदर्शन भी लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र रहा।

जागरण कनेक्शन के बारे में सुना था कभी आने का मौका नहीं मिला। आज पहली बार आया हूं बहुत ही अच्छा लग रहा है।

- नूर

जागरण कनेक्शन मस्ती की पाठशाला है। ऐसे अगर रोज दिन की शुरुआत हो तो मजा आ जाये। मैं अपने फ्रेंड सर्किल के साथ आया हूं। पहली बार मैंने इतनी मस्ती की है।

- राज मुकुट

ऐसा लग रहा है जैसे किसी फन जोन में आ गया हूं। जागरण कनेक्शन में तो मैं कई बार आया हूं। हर बार अलग तरह का एक्सपीरियंस लेकर जाता हूं।

- तुषार

पूरे हफ्ते की थकान दूर हो गई। जागरण कनेक्शन में एक बार आईये और पूरा हफ्ता इंज्वॉय कीजिए थीम होनी चाहिए। सच में बहुत मजा आया।

- योगेश