-डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की ओर से एडवोकेट्स के लिए क्रिकेट मैच ऑर्गनाइज किया जा रहा है

-सैटरडे को पांच टीमों के बीच एग्जीविशन मैच खेला गया

JAMSHEDPUR: डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की ओर से एडवोकेट्स के लिए क्रिकेट मैच ऑर्गनाइज किया जा रहा है। इसमें पांच टीमें पार्टिसिपेट कर रही हैं। सैटरडे को पांच टीमों के बीच एग्जीविशन मैच खेला गया। इसके अलावा महिला एडवोकेट्स की टीम के बीच भी एग्जीविशन मैच खेला गया। संडे को प्रेसिडेंस 11 व जजेज इलेवेन के बीच मैच खेला जाएगा।

मैच हुआ ड्रॉ

सैटरडे को आर्मरी ग्राउंड में खेले गए मैच में चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचीं। महिला एडवोकेट टीम के बीच भी मैच खेला गया। सैटरडे को हुए मैच में एडवोकेट सोमा दास और रंजना मिश्रा की टीम ने खूब पसीना बहाया, लेकिन अंत तक मैच ड्रॉ हो गया। इसके बाद यह तय हुआ कि दोनों टीमें छह-छह महीने तक कप शेयर करेंगी।

---------------

भिड़ गए वकील

JAMSHEDPUR: आर्मरी ग्राउंड में एडवोकेट्स के हो रहे नॉक ऑउट क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान वकील आपस में भिड़ गए। इस दौरान कुछ वकीलों ने ग्राउंड पर ही एडवोकेट राजीव कुमार की पिटाई कर दी। बाद में वे पुलिस स्टेशन पहुंचे। पुलिस उन्हें इंजूरी रिपोर्ट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल लेकर आई जहां उन्हें एडमिट कर लिया गया।

पूछने पर हुई पिटाई

राजीव कुमार ने बताया कि क्रिकेट मैच के लिए सभी से ख्00 रुपए पार्टिसिपेशन फी लिया गया था। उन्होंने भी दिया था, लेकिन प्लेयर्स की लिस्ट में उनका नाम नहीं था। इस संबंध में जब उन्होंने एडवोकेट अनिल तिवारी से पूछा तो उनके जूनियर सुबोध झा और मनोज सिंह ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि एडमिट कराने के बाद से थाना द्वारा उनका बयान नहीं लिया गया है।