मुंबई (मिड -डे)। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट 'जुनून' की एक झलक शेयर की अगर आपको लग रहा है कि वह उनके जूते हैं तो आप गलत हैं। दरअसल इस एक्ट्रेस को उन हेयर एक्सटेंशंस से प्यार हो गया है जो उन्होंने एक रैम्प वॉक के लिए पहने थे। इस एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा, 'लॉन्ग हेयर, डोन्ट केयर।'

हेयर एक्सटेंशन लगाती है जाह्नवी

अपनी एक और तस्वीर शेयर करते हुए जाह्नवी ने बताया कि वह हाल- फिलहाल इनसे अपना नाता नहीं तोड़ने वाली हैं। उनका कहना था, 'मैं इन एक्सटेंशंस को बेड पर और हमेशा पहनूंगी। गुडनाइट।' कहा जाता है कि जाह्नवी को लंबे बाल बहुत पसंद हैं पर इन्हें मेंटेन करना अपने आप में एक बड़ा काम होता है इसलिए वह अपने बालों को कंधे की लंबाई तक रखना प्रिफर करती हैं।

'मलंग' की वजह से बाकी हो जाएंगे तंग

कुछ दिन पहले रिलीज हुई डायरेक्टर मोहित सूरी की मूवी मलंग से जुड़ी जो लेटेस्ट खबरें सामने आ रही हैं, उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि इसकी वजह से आने वाली मूवी के लिए परेशानी बढ़ सकती है। दरअसल इस मूवी में गोवा को 'ड्रग हेवन' के तौर पर दिखाया गया है, जिसके चलते स्टेट गवर्नमेंट ने फैसला किया है कि आगे से वे बिना मूवीज की स्क्रिप्ट के बारे में जाने फिल्ममेकर्स को अपने स्टेट में शूटिंग की इजाजत नहीं देंगे। दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की यह मूवी जिसमें रेव पार्टीज और ड्रग्स वाले कई सीन हैं, पर आरोप है कि इसने गोवा की इमेज खराब की है। अब मूवीज को शूटिंग की इजाजत देने से पहले 'एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा' उसका कंटेंट चेक किया करेगी।

hitlist@mid-day.com

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk