टोकियो (एएफपी)। एक जापानी अरबपति ने गर्लफ्रेंड के लिए ऑनलाइन विज्ञापन लॉन्च किया है जो स्पेसएक्स रॉकेट पर उसके साथ चंद्रमा की सैर कर सकेगी। युसाकु मेजावा नाम के एक जापानी अरबपति ने हाल ही में एक अभिनेत्री के साथ अपने ब्रेक-अप की घोषणा की, वह इनदिनों 20 साल या उससे अधिक उम्र की सिंगल महिलाओं की तरफ से कई आवेदन स्वीकार कर रहे हैं जो पूरी तरह से अपने जीवन का आनंद लेना चाहती हैं। गर्लफ्रेंड की तलाश करने के लिए ऑनलाइन एक टीवी शो लॉन्च किया गया है। तेजतर्रार इंडस्ट्रियलिस्ट ने कहा कि वह इस उम्र में अकेलेपन के कारण ऐसे विचार के लिए सहमत हुए हैं।

ट्विटर पर भी बनाई है पिच
बता दें कि मेजावा के तीन बच्चे हैं, उन्होंने एक विज्ञापन में कहा, 'मैं ठीक वैसे ही जी रहा हूं जैसा मैं अब तक चाहता हूं, मैं अब 44 वर्ष का हूं। अकेलेपन और खालीपन की भावनाएं धीरे-धीरे मुझ पर हावी होने लगती हैं। मुझे लगता है कि इस वक्त मुझे प्यार करने वाली लड़की की आवश्यकता है।' मेजावा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक पिच बनाई है, वहां उन्होंने लिखा है, 'चांद पर जाने वाली 'पहली महिला' क्यों नहीं बन सकती?' आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 जनवरी, 2020 है। वह आवेदकों के साथ डेट्स पर जाने के बाद ही मार्च के अंत तक अंतिम चयन करेंगे।


चांद पर जाने वाले पहले प्राइवेट यात्री होने मेजावा
बता दें कि माजेवा को महंगी कला खरीदने के लिए जाना जाता है। वह 2023 में स्पेसएक्स के स्पेसक्राफ्ट से चंद्रमा पर जाने वाले हैं, इसी तरह वह चंद्रमा का सैर करने वाले पहले प्राइवेट यात्री बनेंगे। मेजावा इस यात्रा पर अपने साथ लगभग आधा दर्जन कलाकारों को ले जाने की योजना बना रहे हैं।

Posted By: Mukul Kumar

International News inextlive from World News Desk