-अपने सेंट्रल मॉल, बयान और गतिविधि को लेकर सुर्खियों में हैं जदूय विधायक

patna@inext.co.in

PATNA: पिछले तीन दिनों से एमएलए अनंत सिंह सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी अपने मॉल पर कोर्ट की टिप्पणी को लेकर, तो भी अपने सीएम पर दिए गए बयान को लेकर तो अब अपने साथ धोखाधड़ी करने वाले राजू सिंह को उठाकर पुलिस को सौंपने को लेकर. तीनों मामले अभी गर्म हैं. फिलहाल पुलिस के भी मुश्किलें हो रही हैं. हाईकोर्ट ने एमएलए अनंत सिंह के फ्रेजर रोड स्थित पटना सेंट्रल मॉल को स्टेटस कोड में रखने के लिए कहा. उस दौरान किसी भी तरह की एक्टिविटी करने पर रोक लगाने का आदेश दिया और शहर के डीएम और एसएसपी को शाम तक सील कर हाईकोर्ट में एफिडेबिट जमा करने को कहा. आदेश में यह साफ लिया है कि प्लॉट नम्बर म्भ् के दो फ्लैट के म् और 7 और प्लॉट नम्बर म्म् के कंस्ट्रक्शन पर किसी भी तरह की एक्टिविटी पर बैन है. पुलिस को वहां पहुंचने से पहले भारी संख्या में पुलिस और प्रशासन के लोग रात तक कार्रवाई करने में लगे रहे. सीएम को लेकर भी उनके बयान चर्चा में है. अपने ही दल के नेता से इस्तीफे की मांग का राजनीतिक हलकों में हंगामा मचा दिया. यही नहीं, अनंत सिंह से रुपए की धोखाधड़ी करने वाले राजू सिंह को खुद उसके घर से उठाकर पुलिस को सौंपने की बात कह कर भी उन्होंने हड़कंप मचा दी है. यह मामला भी गर्म हो चला है.

क्फ् नवम्बर - हाईकोर्ट के आदेश के बाद पटना सेन्ट्रल मॉल के दो फ्लोर को सील किया गया.

क्ब् नवम्बर - सीएम जीतन राम मांझी के सवर्ण के बारे में दिए गए बयान पर अनंत सिंह ने कहा सीएम कुछ भी बोलते हैं, उनको कांके भेज देना चाहिए. कभी अच्छा नहीं बोले.

क्भ् नवम्बर - अपने साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी राजू सिंह को उसके घर से उठाकर थाने पहुंचाया. पुलिस ने कहा-चेज कर पकड़ा. अनंत सिंह ने कहा-पकड़कर पुलिस को सौंपा.