-वीडियो वायरल, शराब के नशे में थे कि नहीं पुष्टि नहीं

-सिवान के बड़हरिया से हैं विधायक

PATNA : कुछ दिनों पहले जेडीयू के पूर्व विधायक ललन राम बीयर पीने के मामले में जेल गए और पार्टी ने उनको बाहर का रास्ता भी दिखाया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब जेडीयू विधायक श्याम बहादुर चर्चा में हैं। वे ठुमकेबाज विधायक रहे हैं। एक बार फिर बालाओं के साथ कमर मटकानेवाला उनका वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में सिवान जिले के बड़हरिया के विधायक श्याम बहादुर एक शादी समारोह में ठुमके लगाते दिख रहे हैं। वे दो बालाओं के उकसाने पर पूरी तैयारी के साथ हाथों में हाथ डाल कमर मटकाने लगते हैं। इतना ही नहीं वे अश्लील इशारे भी करते दिख रहे हैं।

बताया गया कि गुरुवार को बड़हरिया के सुरहिया गांव में एक हार्डवेयर व्यवसायी के घर बारात आई थी और उसी में आर्केस्टा के आयोजन में विधायक ने ठुमके लगाए। वीडियो में जो गीत बज रहा है वह भोजपुरी है। मिसिर जी, तू त बाड़अ बड़ा ठंडाश्याम बिहारी सिंह तीसरी बार विधायक बने हैं। इससे पहले एक बार जीरादेई के विधायक रह चुके हैं। परिसीमन के बाद बड़हरिया विधानसभा के अस्तित्व में आने के बाद से बड़हरिया से लगातार जीत रहे हैं। श्याम बिहारी शराब के नशे में हैं कि नहीं इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। हालांकि लोगों की मानें तो वे शराब और डांस के पुराने शौकीन रहे हैं।

इन चीजों को हम पसंद नहीं करते हैं। हम इसे देखेंगे उसके बाद ही और कुछ कह पाएंगे।

- वशिष्ठ नारायण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष, जेडीयू

पार्टी के संज्ञान में यह मामला आया है। आगे पार्टी इस पर विचार करेगी।

संजय कुमार सिंह, मुख्य प्रवक्ता