- बिहार की तरक्की रोकने का लगाया आरोप

- घोटाला व फर्जीवाड़ों से घिर गई है केंद्र सरकार

PATNA : जेडीयू ने बिजली को लेकर केंद्रीय मंत्री के दावे और भ्रष्टाचार के मामलों की चर्चा करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। बीजेपी के निशाने पर मुख्य रूप से सेन्ट्रल मिनिस्टर रहे हैं।

जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि सेन्ट्रल एनर्जी मिनिस्टर पीयूष गोयल की ताजा घोषणा विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता को बेवकूफ बनाने का प्रयास मात्र है। वह नवंबर, ख्0क्ब् में की गई घोषणाओं की ताजा स्थिति बताएं। उन्होंने कहा था कि बिहार में ब्000 मेगावाट के पावर प्लांट की स्थापना होगी। बिहार को पर्याप्त संख्या में कोल ब्लॉक भी मिलेगा। सुपौल के बाघमारा में क्फ्ख् मेगावाट की पनबिजली परियोजना शुरू होगी। ये वादा पूरा नहीं किया और फिर से घोषणाओं की नई फेहरिस्त जारी कर दी गई।

केन्द्र रोक रहा बिहार का पैसा

जेडीयू राज्यसभा सदस्य कहकशां परवीन ने कहा कि केंद्र की सरकार बिहार का पैसा रोक कर राज्य की तरक्की रोकने का काम कर रही है। सेन्ट्रल मिनिस्टर लगातार बिहार आकर नई घोषणा कर रहे हैं। जेडीयू प्रवक्ता डॉ। निहोरा प्रसाद यादव ने कहा कि बीजेपी इन दिनों घोटाला और फर्जीवाड़े से घिर गई है। सुषमा स्वराज, वसुंधरा राजे सिंधिया, स्मृति ईरानी और पंकजा मुंडे का नाम गिनाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी आलाकमान को हर दिन नए झटके लग रहे हैं।