घटनास्थल के पास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले

सर्विलांस टीम को मिले कुछ सुराग, पुलिस कर रही है जांच8

आगरा। रविवार को सरेशाम सर्राफ कारोबारी के साथ हुई वारदात में 36 घंटे से ज्यादा का वक्त बीतने के बावजूद अभी तक पुलिस खाली हाथ है। वारदात स्थल के आसपास दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज सर्विलांस टीम ने सोमवार को खंगाले, लेकिन कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है। फिलहाल ये तथ्य निकलकर सामने आया है कि दो बाइक पर पांच बदमाश आए थे। उन्होंने ही बेखौफ वारदात को अंजाम दिया और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

दो बाइकों पर आए पांच बदमाश

गोविंद प्रसाद ने बताया कि जिस दौरान वह घर जा रहे थे। उस दौरान तीन बदमाश उनके साथ में थे। दो गली में बाइक पर खड़े थे। सामने वाले दो बदमाशों ने कारोबारी पर तमंचे ताने थे। एक के हाथ में थैला था। बदमाशों ने गोविंद प्रसाद को चेतावनी दी कि अगर आगे बढ़ा तो गोली मार देंगे। कारोबारी का कहना था कि उन्हें तो पता ही नहीं था कि सेल्समैन के गोली लगी है। तमंचा तानने पर वह पीछे की तरफ आए तो पता पड़ा कि नरेंद्र के गोली लगी है।

अंधेरे का फायदा मिला

कारोबारी ने बताया जिस दौरान बदमाश तमंचा ताने थे उस दौरान कुछ दुकानदार देख भी रहे थे, बदमाशों के दुस्साहस के आगे कोई साहस नहीं दिखा सका। बदमाश लूटपाट करने के बाद गली का शॉर्टकट मारते हुए निकल भागे। बदमाश 22 से 25 वर्ष के मध्य थे।

खंगाली सीसीटीवी फुटेज

इधर, बाजार में वैसे तो अधिकतर दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे हैं, लेकिन ये कैमरे अंदर की तरफ लगे हैं। कुछ दुकानों के कैमरे बाहर भी लगे हैं। सोमवार को बाजार में सर्विलांस टीम पहुंची। उन्होंने कुछ कैमरों की फुटेज खंगाली। सूत्रों की मानें तो पुलिस को एक कैमरे की फुटेज में कुछ संदिग्ध दिख रहे हैं। हो सकता है यह सुराग वारदात खोलने के लिए महत्वपूर्ण कड़ी साबित हो, लेकिन इसके अलावा कोई खास सुराग अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा।