-सीबीगंज में तीन अन्य जगह भी चोरी की वारदातों को दिया अंजाम

BAREILLY : सीबीगंज थाना एरिया में संडे रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। चोरों ने लेबर कॉलोनी में ज्वैलर के घर व दुकान में चोरी करने के साथ-साथ चार जगह वारदात को अंजाम दिया। ज्वैलरी शॉप से चोर तिजोरी भी उखाड़ कर ले गए। तिजोरी कुछ दूर नहर में फेंक गए। तिजोरी को खोलकर उसमें रखी ज्वैलरी भी चोर ले गए। इसी थाना एरिया में तीन अन्य घरों में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वॉड ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। सीबीगंज एरिया में पहले भी लगातार चोरी की वारदातें हो चुकी हैं लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकामयाब रही है।

नहर में फेंक गए तिजोरी

मूलरूप से सनैया रानी मेवाकुंवर की गौटिया निवासी आकाश रस्तोगी लेबर कॉलोनी में आर्मी से रिटायर्ड राजवीर सिंह के मकान में रहते हैं। इसी मकान में उन्होंने ज्वैलरी शॉप भी खोली है। संडे रात में दुकान बंद करने के बाद आकाश घर में चले गए थे। रात में चोरों ने दुकान का शटर काट दिया और तिजोरी काटकर ले गए। तिजोरी में 50 ग्राम सोने और ढाई किलो चांदी के आभूषण थे। चोरों ने तिजोरी पास की नहर में फेंक दी थी। सुबह जब आकाश जगे तो पता चला कि घर में चोरी हो गई है।

तीन घरों को बनाया निशाना

सीबीगंज क्षेत्र के अटा कायस्थान में भी चोरों ने कपड़े की दुकान चलाने वाले इरशाद के घर में चोर घर का दरवाजा तोड़कर घुस गए। चोर कमरे के अंदर से एक लाख 20 हजार रुपए नकद व ज्वैलरी चुराकर ले गए। लटूरी गांव में शराफत अली के घर से चोर 15 हजार रुपए नकद व ज्वैलरी चुराकर ले गए। इसी गांव में चोर शफाकत के घर में भी घुस गए लेकिन आहट होने पर शोर मचने पर सभी फरार हो गए।