-गश्त खत्म होने के 15 मिनट बाद ही बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-खटपट होने पर ज्वैलर ने शोर मचाया तो गोली मारने की दी धमकी

BAREILLY: आंवला के पक्का कटरा मार्केट में ज्वैलरी शॉप में चोरों ने सेंध लगा दी. चोरों ने कार की मदद से शटर उखाड़कर ज्वेलरी रखी अलमारी उठाकर फरार हो गए. खटपट होने पर ज्वेलर जाग गया तो उसने छत से शोर मचाया लेकिन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर गोली मारने की धमकी दी, जिससे ज्वैलर डर गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया, उससे 15 मिनट पहले तक वहां पर पुलिस की गश्त मौजूद थी. इसी तरह की वारदात 22 अक्टूबर की रात फरीदपुर में भी हुई थी, जिसका अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है.

तिजोरी रख रहे थे कार में

पक्का कटरा में अर्पित खंडेलवाल की ज्वैलरी शॉप है. बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल पर वह परिवार के साथ रहते हैं. अर्पित के मुताबिक संडे सुबह करीब सवा 5 बजे जब खटपट होने से उनकी आंख खुली तो देखा कि 5 बदमाश उनकी दुकान से तिजोरी लेकर बोलेरो कार में रख रहे हैं. उन्होंने शोर मचाया तो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और फिर वहां से फरार हो गए. उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी.

कई बार कार से की रेकी

अर्पित ने जब सीसीटीवी कैमरा देखा तो पता चला बिना नंबर प्लेट की एक बोलेरो कार साढ़े 4 बजे के बाद दो बार गली में राउंड लगाते नजर आयी लेकिन वहां से चली गई, क्योंकि उस वक्त वहां पर पुलिस की गश्त मौजूद थी. करीब पौने 5 बजे गश्त में तैनात पुलिसकर्मी वहां से चले गए. 5 बजे बदमाश आए और शॉप का शटर उखाड़ दिया. उसके बाद करीब 2 लाख रुपए की ज्वैलरी से भरी अलमारी लेकर फरार हो गए. ज्वैलरी शॉप में वारदात से आंवला के व्यापार मंडल में नाराजगी है. उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द वारदात का खुलासा करने की मांग की है और खुलासा न होने पर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी भी दी है.

22 अक्टूबर को फरीदपुर में वारदात

बरेली में ढाई महीने में इस तरह की दूसरी वारदात को अंजाम दिया गया है. इससे पहले 22 अक्टूबर को फरीदपुर की सर्राफा मार्केट में वारदात को अंजाम दिया गया था. यहां भी बदमाश बोलेरो से आए थे और दो-तीन बार रेकी करने के बाद सुबह के वक्त बोलेरो से दरवाजा उखाड़कर ज्वैलरी ले गए थे. यहां भी सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हुई थी.

बोलेरो कार से शटर उखाड़कर ज्वैलरी शॉप में वारदात को अंजाम दिया गया है. फरीदपुर की तरह ही वारदात है. ककराला के गैंग पर शक जा रहा है. गश्त के समय को भी सुबह देर तक बढ़ाएंगे.

संसार सिंह, एसपी रुरल