-राजेंद्रनगर में वेडनसडे शाम घर में घुसे 7 बदमाश

-दो थे वर्दी में, ढाई लाख नकदी व दो मोबाइल लूट का आरोप

BAREILLY: प्रेमनगर के राजेंद्र नगर में ज्वैलर्स के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है। डकैत सफेद रंग की कार से आए थे, जिसमें दो वर्दीधारी बताए जा रहे हैं। डकैतों ने ज्वैलर्स व उसकी पत्‌नी को बंधक बना लिया और दराज में रखे ढाई लाख नकद व दो मोबाइल छीन लिए। जब ज्वेलर का नौकर पहुंचा तो डकैत उसे धक्का देकर फरार हो गए। डकैती की सूचना पर एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या डकैत वर्दी में थे या फिर पुलिसकर्मी थे तो वह कौन थे।

चेकिंग के नाम पर खुलवाया गेट

अनिल अग्रवाल उर्फ अनिल बॉस राजेंद्र नगर में परिवार के साथ रहते हैं। वह सोने के थोक व्यापारी हैं। उनके साथ में बेटा नितिन उर्फ चिंटू भी परिवार के साथ रहता है। चिंटू की पत्‌नी आगरा मायके गई हुई हैं। वेडनसडे शाम को चिंटू अपने दोस्त के साथ गए हुए थे। घर में अनिल अग्रवाल और पत्‌नी ऊषा मौजूद थीं। अनिल अग्रवाल ने बताया कि बदमाशों ने उनके घर की डोरबेल बजाई तो ऊषा दरवाजा खोलने गई। उन्होंने देखा कि दो पुलिस वाले खड़े हैं तो वह अंदर उन्हें बुलाने चली आयीं। जब उन्होंने दरवाजा खोला तो चेकिंग के नाम पर सभी अंदर घुस गए और बंधक बना लिया।

चोरी का माल खरीदने का आरोप

अनिल ने बताया कि दो वर्दीधारी थे, जो खुद को पुलिसकर्मी बता रहे थे। उनके कंधे पर दो स्टार भी लगे थे। उनसे वर्दीधारियों ने कहा कि उनके यहां चोरी की पिस्टल है, उनके बेटे ने चोरी का माल खरीदा है और उन्हें कमरे में बंधक बना लिया। वह किसी को साथ लाए थे, जिससे चोरी का माल खरीदने की बात कह रहे थे। उसके बाद दराज में रखे ढाई लाख रुपए निकाल लिए। जब उन्होंने बेटे को फोन करने के लिए मोबाइल उठाया तो उनका व पत्‌नी का मोबाइल भी छीन लिया।

सफेद रंग की कार नजर आयी

वहीं चिंटू ने बताया कि उन्होंने नौकर मनोज को काम से घर भेजा तो उसने देखा कि घर के बाहर कार और 4 लोग खड़े थे। जब उसने पूछा तो उसे धक्का दे दिया और मौके से फरार हो गए। उन्होंने गाड़ी का नंबर पुलिस को बताया है। वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में भी सफेद रंग की कार नजर आ रही है।

वर्दीधारी पर लूट का आरोप लगा है। सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी की पहचान की जा रही है। खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गई है।

मुनिराज जी, एसएसपी