-विजय हजारे ट्रॉफी के मैच में झारखंड के बॉलरों का जलवा

-राहुल ने 3, वरुण व नदीम ने झटके दो-दो विकेट

RANCHI: कर्नाटक के अलूर में सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप डी लीग मैच में झारखंड की 9 विकेट से धमाकेदार जीत हुई। झारखंड के बॉलरों के सामने हरियाणा के बैट्समैन टिक ही नहीं पाए। वहीं, झारखंड की टीम ने एकमात्र विकेट गंवा कर ही मैच अपने नाम कर लिया। महेंद्र सिंह धोनी को भी खेलने का मौका नहीं मिला

क्फ्फ् रन पर हरियाणा ढेर

पहले बैटिंग करने उतरी हरियाणा की टीम फ्फ् ओवर में क्0 विकेट गंवा कर क्फ्फ् रन ही बना पाई। झारखंड के राहुल शुक्ला ने फ्, वरुण एरॉन ने ख् व शाहबाज नदीम ने भी ख् विकेट चटकाए। वहीं, मोनू और अंकित को भी क्-क् विकेट मिले। इसके बाद जवाबी पारी खेलने उतरी झारखंड की टीम एक विकेट गंवा कर ही लक्ष्य हासिल कर ली। ख्9.ब् ओवर में ही झारखंड के प्लेयरों ने क् विकेट पर क्फ्ब् रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। इसमें ईशांक जग्गी के म्ख्, आनंद सिंह के ख्फ् व कुमार देवव्रत के फ्8 रनों का अहम योगदान रहा।

माही नहीं खेले, पर लक है साथ

इस मैच में माही को खेलने का मौका नहीं मिल पाया। लेकिन टीम के लिए धोनी का लक जरूर काम आया। माही ने इससे पहले हुए मैच में क्8 व ब्ब् रनों की पारी खेली थी। इसमें ंएक मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन, इसके बाद किसी भी मैच में झारखंड को हार का सामना अब तक नहीं करना पड़ा है।