JAMSHEDPUR: कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। रविवार को कुल एक हजार 565 लोगों की जांच हुई। इसमें 94 नए मरीज मिले। सबसे अधिक मानगो में 22 मरीज पाए गए। इसके साथ ही, कदमा में नौ, सीएच एरिया में आठ, साकची में छह, बारीडीह में तीन, बर्मामाइंस में दो, एग्रिको में चार, सोनारी में तीन, बिष्टुपुर में तीन, टेल्को में दो, बालीगुमा में दो, पोटका में दो, जुगसलाई में एक, सिदगोड़ा में एक, गोलमुरी में दो मरीज मिले। वहीं, एक हजार 173 का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया। रिपोर्ट बुधवार तक आने की संभावना है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हजार 265 तक पहुंच गई है। इसमें 18 हजार 284 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं, 377 की मौत हुई है। फिलहाल एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 549 हो गई है।

सात हजार से अधिक लोगों ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

कोरोना वैक्सीन लेने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। रविवार को जिले के विभिन्न केंद्रों पर कुल सात हजार 223 लोगों ने पहली डोज ली। वहीं, 329 लोगों ने दूसरी डोज ली है। अभी तक एक लाख से अधिक लोगों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है।

174 यात्रियों का लिया गया नमूना

कोरोना को लेकर टाटा नगर स्टेशन पर लगातार जारी है। रविवार को भी देशभर से आने वाली ट्रेनों से उतारने वाले यात्रियों की जांच की गई। इस दौरान कुल 174 लोगों का नमूना लिया गया। इसमें गीतांजलि ट्रेन से 65, अहमदाबाद एक्सप्रेस से 79 व राजधानी एक्सप्रेस से कुल 30 यात्रियों का नमूना लिया गया। वहीं, मानगो बस स्टैंड से 105 लोगों का नमूना लिया गया। सभी का रिपोर्ट गुरुवार तक आने की संभावना है। इस मौके पर कुंदन कुमार, नागेश्वर मुर्मू, प्रभात सरदार, राजेश साहू सहित अन्य उपस्थित थे।