-हत्या का शक पति पर, गिरफ्तारी के लिए ढूंढ रही है पुलिस

-घोड़ाबांधा के दलखानडुंगरी इलाके की है घटना

JAMSHEDPUR: गोविंदपुर थाना क्षेत्र के घोड़ाबांधा दलखानडुंगरी इलाके में गला रेतकर एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी गई। महिला के साथ गर्भ में पल रही 9 महीने की बच्ची की भी मौत हो गई। अपराधियों ने महिला को बेरहमी से मारा है। उसका आधा गला रेता है और एक हाथ भी काट दिया। शरीर के अन्य हिस्सों में भी गहरी चोट के निशान हैं। नमिता पात्रो के रूप में मृतका की पहचान की गई है। वह पिछले दो साल से घोड़ाबांधा स्थित मायके में रह रही थी। नमिता पात्रो ख्0 सितंबर की शाम सात बजे पति से मिलने की बात कह कर घर से अकेले निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। इस बाबत नमिता के परिजनों ने गोविंदपुर थाना में लापता का सनहा दर्ज कराया था।

झाड़ी से मिला शव

मंगलवार की सुबह सात बजे क्षत-विक्षत अवस्था में एक महिला का शव दलखानडुंगरी इलाके में एक झाड़ी में पड़ा हुआ मिला। शव पड़े होने की सूचना स्थानीय लोगों ने गोविंदपुर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने जब लापता महिला के परिजनों को बुलाया तो शव की पहचान नमिता पात्रो के रूप में की गई। नमिता की मां सुचित्रा ने आरोप लगाया कि उसका दामाद यानी कि नमिता का पति राजू पात्रो ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। फिलहाल पुलिस सरायकेला के गोविंदपुर में राजू की तलाश कर रही है। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

एक बेटी की थी चाह

नमिता की बहन सुमन पात्रो ने बताया कि नमिता बेटी की चाह रखती थी। कई बार उसने कहा था कि गर्भस्थ शिशु बेटी ही है। सुमन का कहना है कि नमिता का प्रसव ख्0 सितंबर को होना था, लेकिन कुछ कारण से वह हॉस्पिटल में एडमिट नहीं हो पाई। इसके बाद ख्0 सितंबर की शाम को पति से मिलने की बात कह कर घर से बाहर निकली थी, लेकिन फिर नहीं लौटी। नमिता का फ् साल का एक बेटा है, अपनी मां के साथ ही रहता था।